Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये है टीवी इन्डस्ट्री की 5 सबसे खलनायक अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सबकी फेवरेट

Top 5 Most Beautiful Indian Tv Serial Actresses In 2019. ये है टीवी इन्डस्ट्री की 5 सबसे खलनायक अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सबकी फेवरेट

<-- ADVERTISEMENT -->

TV इन्डस्ट्री में ऐसा समय आता रहता है जिनको अपने बुरे बर्ताव के जरिये काम मिल पाना मुश्किल हो जाता है।उनका बुरा बर्ताव उनके आने वाला समय और क़ामयाबी के लिए भारी पढ़ सकता है। ऐसे में किसी भी क्षेत्र की अच्छे बर्ताव की बहुत जरूरत होती है। आज हम बात करेंगे उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने बुरे बर्ताव के लिए जानी जाती है। शूटिंग सेट के समय वह हमेशा बिगड़ जाती थी इसीलिए कोई भी टीवी हीरो इनके साथ काम करने से पहले सौ बार सोचता है।

5- अस्मिता सूद

asmita sood

अस्मिता सूद का नाम टीवी इन्डस्ट्री और फिल्मों से जुड़ता आ रहा है। और साल 2011 में उन्होंने टॉलीवूड फिल्म में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने हिंदी टेलीविज़न की दुनिया में दस्तक दि। साल 2016 में उन्हें टीवी सीरियल फिर भी ना माने बदतमीज़ दिल में देखा गया था। कहा जाता है की अस्मिता सेट पर वर्कर्स के साथ बुरा बर्ताव करती थी।

4- शिनी दोषी

sinni doshi - backtobollywood

अभिनेत्री शिनी दोषी भी अपने बुरे बर्ताव को लेकर मशहूर हो चुकी है। खबर है की शूटिंग के समय शिनी कही बार अपने हीरो पर भड़क चुकी है। बता दे की सरस्वतीचंद्र की शूटिंग के द्वारन जेनिफर विंगेट से इनका झगड़ा हो गया था। ऐसे में शिनी को उनके बुरे बर्ताव की वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया।


3- शिल्पा आनंद

shilpa anand  backtobollywood

सीरियल दिल मिल गए की अभिनेत्री शीलो आनंद भी अपने बुरे बर्ताव को लेकर चर्चाओं में रही है। टीवी शो के सेट पर वह छोटी-छोटी बातो के लिए झगड़ा करती थी इसीलिए आज वह टीवी सीरियल्स से दूर है।

2- निया शर्मा

nia sharma backtobollywood

निया शर्मा टीवी सीरियल्स से दूर तो नहीं है लेकिन वह भी अपने बुरे बर्ताव के लिए जानी जाती है। निया कलर्स टीवी का रियल्टी शो खतरों के खिलाडी का भी हिस्सा रह चुकी है।

1- अंकिता लोखंडे

ankita lokahade- backtobollywood

अंकिता को अपने जिंदगी की असली पहचान पॉपुलर सीरियल्स में से एक पवित्र रिश्ता से मिली थी। खबर है की शो के सेट पर उनका आशा नेगी से झगड़ा हो गया था जिसकी वजह से आशा ने ये शो छोड़ दिया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: