Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के परदे के पीछे का सच, देखें PHOTOS

Behind The Scenes Indian Bollywood Blockbuster Movies. बॉलीवुड के परदे के पीछे का सच, देखें PHOTOS

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत में क्रिकेट और फिल्मों का बड़ा बोल बाला है लोगो दोनों ही चीज़ों के पीछे पागल है और वह इनसे जुडी छोटी सी छोटी जानकारी प्राप्त करना चाहते है इसलिए बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग को लेकर उनके अंदर काफी क्रेज होता है और हर कोई यह जानना चाहता है कि फिल्म के बनते वक्त परदे के पीछे क्या-क्या होता है एक्टर और एक्ट्रेस ब्रेक में क्या करते हैं, सेट पर क्या होता है आदि। तो चलिए आज हम आपकी यह इच्छा भी पूरी कर देते हैं।



बाहुबली


भारत की अभी तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली शूट के वक्त फिल्म के विलेन एक्टर राणा दग्गुबती को लड़ाई के सीन के बारे में समझाते हुए।

ABCD 2


फिल्म ABCD 2 के एक गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का ठंड से बुरा हाल हो गया था तो खुद को बचाने के लिए वह यूं मशक्कत करते नजर आए। हम आपको बता दें। की इस फिल्म की शूटिंग बहुत ही बर्फीली जगह पर हुई थी। बॉलीवुड एक्टर्स को ऐसी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

बाजीराव मस्तानी


यह सेट बॉलीवुड की हिट फिल्मों में शुमार फिल्म बाजीराव मस्तानी का है। तस्वीर में आप अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को पिंग गोपरी गाने की शूटिंग के दौरान कुछ यूं मस्ती करते देख सकतें है। कभी कभी सेट पर इस तरह की मौज़ मस्ती भी होती है।

तनु वेड्स मुन रिटर्नस


यह सेट फिल्म तनु वेड्स मुन रिटर्नस का है अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्देशक आंनद एल राय कुछ गंभीर बात कर रहे है देखिये शूटिंग का एक नजारा। इस फिल्म को तो आप भूल ही नहीं सकतें पप्पी भैया याद है न आपको।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: