कुमकुम भाग्य: क्या हो जाएगी प्रज्ञा की मौत? तनु-निखिल ने बनाया मारने का प्लान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुमकुम भाग्य: क्या हो जाएगी प्रज्ञा की मौत? तनु-निखिल ने बनाया मारने का प्लान

कुमकुम भाग्य: क्या हो जाएगी प्रज्ञा की मौत? तनु-निखिल ने बनाया मारने का प्लान

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


ज़ी टीवी का मशहूर धारावाहिक कुमकुम भाग्य लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस धारावाहिक में आए दिन नए-नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं। इन दिनों इस धारावाहिक में ड्रामा काफी बढ़ता जा रहा है। सीरियल की पिछले एपिसोड में अभी को प्रज्ञा के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। दोनों नेहा और तरुण की मेहंदी सेरेमनी में भी एक दूसरे के साथ नजर आए।

kumkum bhagya latest updates- back to bollywood

जब प्रज्ञा और अभी को तनु बाथरूम में एक साथ देख लेती है तो वह आग बबूला हो जाती है और अपना आपा खो बैठती है। इसके बाद निखिल तनु से कहता है कि वह अभिषेक को भूल जाए और घर वापस लौट आए। टेली चक्कर की खबर के मुताबिक, तनु निखिल से प्रज्ञा को मारने के लिए कहती है। वह निखिल से कहती है कि मुझे प्रज्ञा की लाश देखनी है।

kumkum bhagya latest updates- back to bollywood

तनु एक बार फिर से निखिल के साथ मिलकर प्रज्ञा को मारने की तैयारी कर रही है। लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि तनु अपने मंसूबों में कामयाब हो पाती है या नहीं। वहीं दूसरी तरफ आलिया पूरब से प्यार करती है और वह पूरब को दिशा के साथ देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं है। जब भी आलिया पूरब को दिशा के साथ देखती है तो उसको गुस्सा आता है।

kumkum bhagya latest updates- back to bollywood

आलिया रोते हुए किंग से कहती है कि वह नहीं समझ सकता कि एक तरफा प्यार कैसा होता है। जहां दूसरा तरफ इंसान बिल्कुल नहीं समझ रहा है कि वह उससे प्यार करती है। किंग आलिया को चुप कराता है और गले से लगा देता है। तभी चाची दोनों को गले लगते हुए देख लेती है और समझती है कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

अगर सीरियल की टीआरपी की बात करें तो लोगों को यह सीरियल बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। दर्शकों को छोटे पर्दे पर प्रज्ञा और अभिषेक के बीच की कैमिस्ट्री बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। इन दोनों की नोक-झोंक की वजह से यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में अक्सर टॉप-5 में शामिल रहता है।


<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: