अपनी जवानी में खूबसूरती की मिसाल हुआ करती थी ये टीवी अभिनेत्री, आज दिखने लगी है ऐसी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी जवानी में खूबसूरती की मिसाल हुआ करती थी ये टीवी अभिनेत्री, आज दिखने लगी है ऐसी

Sathia Sath Nibhana TV actress Rupal Patel Then And Now.पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में कोकिला मोदी की भूमिका निभा कर प्रसिद्ध होने वाली रुपल पटेल टीवी सीरियल्स में दुनिया की बेस्ट सास बन चुकी है। क्योंकि वह इस टीवी शो में गोपी बहु कि सास बनी थी

<-- ADVERTISEMENT -->



टेलीविज़न इन्डस्ट्री में अपने जमाने की बहुत सारी खूबसूरत अभिनेत्री मौजूद है। जिनके साथ फैन्स एक सेल्फी लेने के लिए लाइन में खड़े रहते है। जिनकी खूबसूरती ने दुनिया भर में एक ऐसा स्थान बनाया जहां पर सिर्फ तारीफ के सिवा कुछ और नहीं मिलता। लेकिन खूबसूरती ज़्यादा समय तक किसी के चेहरे पर नहीं रहती एक दिन भगवान उसे बूढ़ा कर ही देता है। तो चलिए इस खबर में हम आपको ऐसी अभिनेत्री से मिलाएंगे जो अपनी जवानी में कभी खूबसूरती कि मिसाल हुआ करती थी।

rupal patel then and now

मुंबई का पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में कोकिला मोदी की भूमिका निभा कर प्रसिद्ध होने वाली रुपल पटेल टीवी सीरियल्स में दुनिया की बेस्ट सास बन चुकी है। क्योंकि वह इस टीवी शो में गोपी बहु कि सास बनी थी, इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब नाम कमाया। सूरज का सातवा घोडा और पपीहा जैसी फिल्मों में काम किया और इसी के साथ में वह सौ दादा सासुना नामक शो में भी नजर आई थी।

rupal patel then and now

सीरियल में डार्क मेकअप और अपने माथे पर बिंदी लगाने वाली रुपल अपने जवानी के समय में बहुत ज़्यादा खूबसूरत दिखाई देती थी। लेकिन अब वह बूढ़ी दिखने लगी है रुपल में अब पहले वाली बात नहीं रही। कहा जाता है की रुपल अपने युग कि सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में से एक है। लेकिन बुढ़ापे की चपेट में तो एक दिन सबको ही आना है इस से कोई नहीं बच सकता।




<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: