कभी झोपड़ी में रहती थी परेश रावल की पत्नी , फिर जीता मिस इंडिया का खिताब - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी झोपड़ी में रहती थी परेश रावल की पत्नी , फिर जीता मिस इंडिया का खिताब

Paresh Rawal Wife Photo Bollywoodlife. कभी झोपड़ी में रहती थी परेश रावल की पत्नी , फिर जीता मिस इंडिया का खिताब

<-- ADVERTISEMENT -->



paresh rawal bollywwod life

दिग्गज फिल्म अदाकार परेश रावल किसी तार्रुफ़ के मोहताज़ नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुवाती दिनों में परेश रावल ज़्यादातर विलेन का किरदार निभाते थे। लेकिन 90 का दशक आते आते परेश कॉमेडी में उतर गए और उनका ये प्रयोग सफल रहा। उन्होंने ये साबित कर दिया कि वे एक्टिंग की दुनिया के बेताज बादशाह हैं। 68 साल के परेश अभी भी फिल्मो में एक्टिव हैं और हाल ही में आई फिल्म संजू में वे नज़र आए थे।

paresh rawal bollywwod life

फिल्मो में अपने करियर की फर्स्ट इनिंग खेलने के बाद परेश ने राजनीती में अपनी दूसरी इनिंग की भी शुरुवात कर दी है। साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में परेश ने बीजेपी के टिकट पर अहमदाबाद ईस्ट सीट से चुनाव लड़ा जिसमे वे सफल भी रहे हैं। साल 1979 में परेश ने मिस इंडिया विजेता रही स्वरुप संपत से शादी कर की थी। बॉलीवुड से जुड़े होने के बावजूद भी स्वरुप , परेश की तरह अपनी पहचान नहीं बना पाई।

paresh rawal bollywwod life

अपने एक इंटरव्यू में स्वरुप संपत बताती हैं कि जब वे मिस इंडिया बनी तब लोगों को इस बात का विश्वास नहीं हो पा रहा था कि सालों तक गांव में छोटी सी झोपड़ी में रहने वाली एक लड़की कैसे मिस इंडिया बन सकती है स्वरुप समेत के मुताबिक उन्हें मेकअप करना और ज़्यादा स्टाइल में रहना पसंद नहीं है। यहाँ तक की फिल्म की शूटिंग के दौरान वे शीशा तक नहीं देखती थी।

paresh rawal wife bollywwod life




<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: