Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड जगत के 10 सितारों की शादियों में हुए खर्चे के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल, शादियां तो बहुत चर्चा में रहती है और उनकी खबरें आपको आए दिन सुनने को मिलती रहती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के शादी में हुए खर्चे के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल, शादियां तो बहुत चर्चा में रहती है और उनकी खबरें आपको आए दिन सुनने को मिलती रहती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के शादी में हुए खर्चे के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं.

1. करीना कपूर और सैफ अली खान


मीडिया की खबरों के मुताबिक पटौदी खानदान के नवाब और बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में करीब 8 से 10 करोड रुपए खर्च हुए।

2. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन


बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय तथा अभिषेक बच्चन की शादी में तकरीबन 6 करोड रुपए खर्च हुए थे। आपको बता दें कि इन दोनों की शादी साल 2007 में हुई थी।

3. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा


रितेश देशमुख महाराष्ट के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव के बेटे हैं। रितेश देशमुख ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनेलिया से 2012 में शादी की। इनकी शादी में 5-6 करोड़ रुपएखर्च किए गए।

4. इमरान खान और अवंतिका मलिक


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इमरान खान ने अपने बचपन के प्यार अवंतिका मलिक से विवाह किया। इमरान खान बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के भांजे हैं। इमरान और अवंतिका की शादी में तकरीबन 5.2 करोड रुपए खर्च हुए।

5. सलमान खान की बहन अर्पिता


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी साल 2014 में हुई। सलमान खान की बहन की शादी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी शामिल हुए। सलमान की बहन की शादी में लगभग 5 करोड रुपए खर्च हुए।

6. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई। शिल्पा ने एक बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। इनकी शादी ग्रैंड हयात होटल में हुई। इनकी शादी में तकरीबन 4 करोड रुपए का खर्चा हुआ।

7. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की शादी में 3.5 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।

8. रितिक रोशन और सुजैन खान


रितिक रोशन ने अपनी दोस्तसुजैन खान से साल 2000 में शादी की। ऋतिक और सुजैन की शादी में 3 करोड रुपए खर्च हुए। आपको बता दें कि ऋतिक और सुजैन का तलाक हो चुका है और वे दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं।

9. आमिर खान और किरण राव


बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने किरण राव से शादी की। आमिर खान और किरण फिल्म लगान में एक साथ नजर आ चुके हैं। इन दोनों की शादी में तकरीबन 2 करोड रुपए खर्च हुए।




10. शाहरुख खान और गौरी खान


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने गौरी के साथ शादी की। गौरी और शाहरुख की शादी में 1 करोड़ रुपए खर्च हुए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: