Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हुआ था पहला प्यार, इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप

Taapsee Panu love Affairs- 9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हुआ था पहला प्यार, इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप

<-- ADVERTISEMENT -->




तापसी पन्नू साउथ और बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। तापसी ने साउथ और बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिलहाल वे बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही है। तापसी ने पिछले साल सूरमा, मुल्क और मनमर्जियां जैसी हिट फिल्में दी थी। हाल ही में तापसी ने एक इंटरव्यू में अपने अफेयर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। तापसी का यह खुलासा काफी हैरान कर देने वाला है। तापसी ने बताया की उन्हें 9वीं क्लास में पहली बार प्यार हुआ था।

mumbai-actress-taapsee-pannu-golden-mumbai-awards

जानिए विस्तार से -

इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप

mumbai-actress-taapsee-pannu-golden-mumbai-awards

दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू ने एक मीडिया इवेंट में शिरकत की थी। जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से साझा किए। तापसी ने बताया की जब वे 9वीं क्लास में थी, तब उन्हें 10वीं क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के से प्यार हुआ था। लेकिन इस बीच उनके ब्वॉयफ्रेंड की बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो गई थी। जिस वजह से उसने तापसी से ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के बाद तापसी खूब रोई थी।

पीसीओ से ब्वॉयफ्रेंड को कॉल करती थी तापसी

mumbai-actress-taapsee-pannu-golden-mumbai-awards

तापसी ने इस दौरान अपनी बात को और विस्तार से बताया। तापसी कहती है की उन्हें आज भी याद है की उस समय उनके पास मोबाइल नहीं था। ऐसे में वे पीसीओ बूथ पर जाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड को कॉल करती थी। ब्रेकअप के बाद तापसी ने अपने बॉयफ्रेंड को ब्रेकअप की वजह भी पूछी थी। अपनी लव लाइफ के बारे में बताते हुए तापसी इवेंट के दौरान ही हंसने लगी।

फिलहाल सिंगल है तापसी

mumbai-actress-taapsee-pannu-golden-mumbai-awards

फिलहाल तापसी सिंगल है। लेकिन उनका कहना है की जब भी वे किसी के साथ रिलेशनशिप में आएगी तो उनका सबसे पहला काम उस इंसान को समझना होगा। वे उस इंसान को पूरा सम्मान देना चाहेगी। जिसके साथ वे रिलेशनशिप में है। तापसी चाहती है की उनका लाइफ पार्टनर ऐसा हो जो उनको अच्छी तरह से समझ सके। तापसी का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इन फिल्मों में बीजी है तापसी

mumbai-actress-taapsee-pannu-golden-mumbai-awards
तापसी फिलहाल अपने आने वाली फिल्मों तड़का, बदला और मिशन मंगल की शूटिंग में बीजी है। खबरों की माने तो उनकी फिल्म बदला इन दिनों मीडिया में काफी सुर्ख़ियों में है। क्योंकि इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली है। तापसी और अमिताभ इससे पहले फिल्म पिंक में भी साथ में काम कर चुके है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: