Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गरीब बच्चों को गोद लेकर उनकी जिंदगी संवार रहे है यह फिल्मी सितारे, नंबर 2 को कोई नही जानता

गरीब बच्चों को गोद लेकर उनकी जिंदगी संवार रहे है यह फिल्मी सितारे, नंबर 2 को कोई नही जानता

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल मीडिया में फिल्मी सितारों की तस्वीरों से ज्यादा उनके बच्चों की तस्वीरें चर्चा में रहती है। स्टारकिड्स की क्यूट तस्वीरें फैंस खूब पसंद करते है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे, जो गरीब और अनाथ बच्चों को गोद लेकर उन्हें अपने परिवार का हिस्सा बना चुके है। इनमें से कुछ ऐसे सितारे है, जिन्हें आप जानते भी नही होंगे।

जय भानुशाली और माही विज

जय भानुशाली और माही विज


टीवी शो के फेमस अभिनेता जय भानुशाली ने टीवी की ही एक मशहूर अभिनेत्री माही विज से साल 2011 में शादी की थी। हाल ही में इस जोड़ी ने दो बच्चों को गोद लिया है, जिसमे से एक लड़का है, और एक लड़की है। इन दोनों की अपनी कोई औलाद नही है।

संदीप सोपारकर

sandeep saporkar

संदीप सोपारकर को फैंस के बीच कुछ खास लोकप्रियता हासिल नही है। आपको बता दे कि संदीप एक फेमस कोरियोग्राफर और डांस ट्रेनर है। इन्होंने कई डांस शो में बतौर जज भी काम किया है। आपको बता दे कि इन्होंने अपनी शादी से पहले ही साल 2007 में एक बच्चे को गोद लिया था, जिसका नाम इन्होंने अर्जुन रखा था। साल 2009 में इन्होंने जेसी रंधावा से शादी की थी, और 2016 में दोनों अलग हो चुके है।

डेनियल वेबर और सनी लियोन

sunny leone with daniel weiber

भारत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने कुछ सालों पहले 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया था। इस बच्ची का नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा है।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

gurmeet and debolina banerjee

टीवी के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी भी दो बच्चियों के पिता है। इन्होंने कुछ समय पहले इन दोनों बच्चियों 6 साल की पूजा और 9 साल की लता को एक अनाथ आश्रम से गोद लिया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: