भाबी जी घर पर है : शुभांगी अत्रे छोड़ेंगी शो, वजह जानकर चौंक जाएंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भाबी जी घर पर है : शुभांगी अत्रे छोड़ेंगी शो, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Bhabhiji Ghar Par Hai Shubhangi Atre leaving show after Shilpa Shinde. भाबी जी घर पर है : शुभांगी अत्रे छोड़ेंगी शो, वजह जानकर चौंक जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->


टीवी के गलियारों से एक ऐसी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनने के बाद आप यही सोचेंगे कि क्या शिल्पा शिंदे के बाद अब दूसरी भाभी जी यानि शुभांगी अत्रे भी शो छोड़ देंगी। जीहां दरअसल खबर आ रही है कि 'भाबी जी घर पर है' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की शादी शुदा ज़िन्दगी में परेशानी शुरू हो गई। ऐसे वो शो का हिस्सा बनी रहेगी या नहीं ये सवाल है।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिछले काफी टाइम से शुभांगी और उनके हस्बैंड के बीच मतभेद चल रहे है। जिसकी वजह से उनकी शादी अब मुश्किलों में घिर गई है। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि शुभांगी के पति नहीं चाहते कि वो आगे एक्टिंग में अपना करियर बनाए। इतना ही नहीं उनके ससुरालवाले भी उनके काम के खिलाफ है।

ऐसे में परिवार के इस फैसले के बाद से ही शुभांगी की मुश्किलें बढ़ गई है क्योंकि वो करीब के ऐसे मोड़ पर है, जहाँ वो अपना करियर खत्म नहीं करना चाहती। अब इसी वजह से टीवी की ये बहु आजकल काफी परेशान चल रही है लेकिन आपको बता दे कि जब इस खबर के सामने आने के बाद शुभांगी से पूछा गया तो


उन्होंने ऐसी सारी खबरों का खंडन किया मीडिया को दिए इंटरव्यू में शुभांगी कहती है ''ये सारी बातें गलत है ऐसा कुछ नहीं है। मेरी शादी पर कोई खतरा नहीं मंडरा रहा है और मेरे ससुराल वाले भी मेरा पूरा सपोर्ट करते है'' वेल अब शुभांगी ने साफ तोड़ पर कह दिया है कि उनके शादी शुदा ज़िन्दगी में कोई दिक्क्त नहीं है लेकिन यहाँ इस बात को भी नहीं नाकारा जा सकता क्योंकि धुआं वही उठता है, जहाँ आग लगती है। ऐसे में देखने वाली बात रहेगी क्या शुभांगी अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी के लिए शो छोड़ने की क़ुरबानी दे देगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: