Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान की इन फिल्मों में नहीं था कोई विलन, सभी फिल्मों ने की थी झप्परफाड़ कमाई

Shahrukh Khan Most Romantic Movie list. शाहरुख खान की इन फिल्मों में नहीं था कोई विलन, सभी फिल्मों ने की थी झप्परफाड़ कमाई.

<-- ADVERTISEMENT -->




एक्शन फिल्मों मे हीरो के साथ-साथ विलन की भूमिका बहुत अहम होती है, लेकिन रोमांटिक फिल्मों मे इनकी कोई जगह नही होती है। शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक अभिनेता के रूप मे जाने जाते है। उनकी कई ऐसी रोमांटिक फिल्में है, जिनमें विलन की कोई जगह नही है। आज हम आपको शाहरुख खान की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे मे आपको बताने वाले है।

जब तक है जान

jab tak hai jan-backtobollywood
इस फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया था। यह एक बहुत ही रोमांटिक फिल्म थी। इस फिल्म मे किरदारों के बीच बहुत समस्याएं आई, लेकिन इस फिल्म मे विलन की कोई जगह नही थी। आपको बता दे कि इस फिल्म ने इंडिया मे कुल 101 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कुछ कुछ होता है

kuch kuch hota hai- backtobollywood

इस फिल्म मे शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। यह फिल्म आज भी बॉलीवुड की बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों मे से एक है। इस फिल्म ने इंडिया मे कुल 46.86 करोड़ का कलेक्शन किया है।

दिल तो पागल है

dil to pagal hai backtobollywood

इस फिल्म मे शाहरुख खान के साथ माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार भी नजर आए थे। फिल्म की प्रेम कहानी बहुत बेहतरीन थी, और आज भी यह फिल्म शाहरुख खान के फैंस को खूब पसंद आती है। इस फिल्म ने कुल 34.97 करोड़ की कमाई की थी।

चलते चलते

chalte chalte backtobollywood

इस फिल्म मे शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री रानी मुखर्जी नजर आई थी। फिल्म मे दिखाया गया है कि एक शादीशुदा जिंदगी मे कई सारी परेशानियां आती है, और उन परेशानियों की वजह से बहुत कुछ हो सकता है। इस फिल्म मे भी विलन के लिए कोई जगह नही थी। इस फिल्म ने कुल 19.44 करोड़ का कलेक्शन किया था।

रब ने बना दी जोड़ी

rab ne bana di jodi backtobollywood

इस फिल्म मे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आई थी। इस फिल्म मे एक बहुत ही अलग तरह की प्रेम कहानी दिखाई गई थी, जो फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। इस फिल्म ने कुल 84.68 करोड़ का कलेक्शन किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: