पर्दे पर 'पृथ्वीराज चौहान' बने नजर आएंगे अक्षय कुमार, 2020 में रिलीज होगी फिल्म - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पर्दे पर 'पृथ्वीराज चौहान' बने नजर आएंगे अक्षय कुमार, 2020 में रिलीज होगी फिल्म

Akshay Kumar will be seen as Prithviraj Chauhan on screen will be released in 2020

<-- ADVERTISEMENT -->



अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक है। अक्षय बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर है जो हर साल 3 या 4 फिल्मों में काम करते है। दिलचस्प बात ये है की उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होती है। अक्षय के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अक्षय अपनी आने वाली फिल्म में 'पृथ्वीराज चौहान' बने नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण चंद्रप्रकाश द्विवेदी करने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय ने इस फिल्म के लिए हां कह दिया है।

akshay kumar kesari-backtobollywood

जानिए विस्तार से -

2020 में रिलीज होगी फिल्म

akshay kumar kesari-backtobollywood

हालांकि अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन ये बात पक्की है की अक्षय ने पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म साइन की है। जिसमें वे लीड किरदार निभाने जा रहे है। कहा जा रहा है की इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू होगी। और ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। गौरतलब है की पृथ्वीराज चौहान का जन्म साल 1166 में राजस्थान के अजमेर में राजा सोमेश्वर चौहान के घर हुआ था।

पृथ्वीराज चौहान

akshay kumar kesari-backtobollywood

पृथ्वीराज चौहान ने साल 1191 में तराइन के युद्ध में मोहम्मद गोरी को पराजित किया था। इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान के अलावा उनकी पत्नी संयोगिता, जयचंद, गयासुद्दीन गजनी, और मोहम्मद गोरी जैसे अहम किरदार भी नजर आएंगे। इस पीरियड ड्रामा में पृथ्वीराज चौहान के जन्म से मृत्यु तक के समय को रिक्रिएट किया जाएगा। पृथ्वीराज चौहान दिल्ली के अंतिम हिंदू शासक थे।

फिलहाल इन फिल्मों में बीजी है अक्षय

akshay kumar kesari-backtobollywood

इस साल अक्षय की 5 फिल्में 'सूर्यवंशी', 'गुड न्यूज', 'केसरी', और 'मिशन मंगल', रिलीज होने वाली है। बता दे अक्षय से पहले पृथ्वीराज चौहान का किरदार रणवीर सिंह को भी ऑफर किया गया था। क्योंकि रणवीर ने पीरियड फिल्मों में अलाउद्दीन खिलजी और बाजीराव पेशवा के किरदार बेहद अच्छे से निभाए थे। लेकिन रणवीर के इनकार के बाद अक्षय के नाम पर मोहर लगा दी गई।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: