Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेकार लुक के बावजूद भी बॉलीवुड में सुपरस्टार बन गए यह सितारे, नंबर 1 है सबसे बेस्ट

Average Look Actor became Superstar by Acting- बेकार लुक के बावजूद भी बॉलीवुड में सुपरस्टार बन गए यह सितारे, नंबर 1 है सबसे बेस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्सर कहा जाता है कि फिल्मों मे एक सुपरस्टार का दर्जा पाने के लिए अच्छी एक्टिंग और फिट बॉडी के साथ गुड लुकिंग होना भी जरूरी है। लेकिन बॉलीवुड के कई एक्टर्स इस बात को गलत साबित करते है। बहुत से ऐसे एक्टर है, जो हैंडसम नही दिखते है, लेकिन अपनी दमदार अदाकारी के दम पर बॉलीवुड मे सुपरस्टार बन चुके है। आइये हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे आपको बताते है।

1- राज कुमार

raj kumar - backtobollywood

राज कुमार बॉलीवुड के लेजेंड अभिनेताओं मे शामिल है। इनके डायलॉग बोलने का अंदाज आज भी बॉलीवुड मे फेमस है, और कई सितारे इनके इस अंदाज को कॉपी करते है। हालांकि आजकल के एक्टर्स से इनके लुक की तुलना की जाए तो राजकुमार का लुक कुछ खास नही था।

2- अमरीश पुरी

amrish puri - backtobollywood

बॉलीवुड के एक और लेजेंड अभिनेता अमरीश पुरी भी अपने लुक की वजह से कई बार रिजेक्ट कर दिए गए थे, लेकिन इनकी आवाज मे इतना दम था कि उसकी बदौलत अमरीश पुरी बॉलीवुड के लेजेंड अभिनेताओं मे शामिल हो गए, और आज भी उनके मरने के लगभग 14 साल बाद भी उन्हे बॉलीवुड की फिल्मों के नंबर 1 विलन का दर्जा दिया जाता है।

3- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

nawazuddin siddique- backtobollywood

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड मे सफल होने के लिए बहुत लंबा स्ट्रगल किया है। इन्होने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड मे सफलता हासिल की है। इनकी बॉडी और लुक की वजह से इन्हे कई बार रिजेक्ट कर दिया गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: