जन्म लेते ही कूड़े में फेंक गए थे मां-बाप, आज जी रही है आलीशान जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जन्म लेते ही कूड़े में फेंक गए थे मां-बाप, आज जी रही है आलीशान जिंदगी

Dishani Chakraborty Real Parents is not Mithun Chakraborty- मिथुन चक्रवर्ती ने उस शख्स से बहुत मिन्नतें की, जिसके बाद वह शख्स दिशानी को मिथुन चक्रवर्ती को देने के लिए तैयार हो गया।

<-- ADVERTISEMENT -->



हमारे इस समाज में लड़के और लड़कियों में बहुत ही भेद किया जाता है। जब भी कोई लड़का होता है तो परिवार में एक अलग ही खुशी का माहौल होता है। लेकिन जब लड़की होती है तो कई लोगों के चेहरे पर उदासी छा जाती है। आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके मां बाप उसे जन्म लेते ही कूड़े के कचरे में फेंक गए थे। आइए जानते हैं

mithun chakraborty daughter dishani chakraborty- back to bollywood

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो दिशानी है। दिशानी बहुत ही हॉट और ब्यूटीफुल है। बहुत साल पहले किसी दंपति ने दिशानी को मरने के लिए कूड़ेदान के ढेर पर फेंक दिया था। लेकिन वहां से गुजरने वाले किसी शख्स ने दिशानी को उठाकर उसकी जान बचा ली।

mithun chakraborty daughter dishani chakraborty- back to bollywood



जब इस बात की खबर बॉलीवुड के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को हुई तो मिथुन चक्रवर्ती उस शख्स के पास गए जिसने दिशानी को उठाया था और उस शख्स से कहा कि आप दिशानी को मुझे दे। लेकिन उसके परिवार वाले दिशानी को नहीं देना चाहते थे। मिथुन चक्रवर्ती ने उस शख्स से बहुत मिन्नतें की, जिसके बाद वह शख्स दिशानी को मिथुन चक्रवर्ती को देने के लिए तैयार हो गया।

mithun chakraborty daughter dishani chakraborty- back to bollywood

मिथुन चक्रवर्ती को भी इस बात का डर था कि कहीं इस छोटी-सी बच्ची को देखकर उनके परिवार वाले उन पर सारा गुस्सा ना निकाले। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मिथुन चक्रवर्ती के परिवार वालों ने बच्ची को अपना लिया और उसका पालन पोषण किया। मिथुन चक्रवर्ती ने हीं इस बच्ची का नाम दिशानी रखा। दिशानी इस तरह से लाइमलाइट में रहती है। खूबसूरत दिखने वाली दिशानी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: