दुखद खबर: नहींं रहीं नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर, मुंबई में हुआ अंतिम संस्‍कार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दुखद खबर: नहींं रहीं नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर, मुंबई में हुआ अंतिम संस्‍कार

Bollywood Actors Nana Patekar mother Nirmala Patekar passed away. दुखद खबर: नहींं रहीं नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर, मुंबई में हुआ अंतिम संस्‍कार

<-- ADVERTISEMENT -->


nana patekar mother nirmala patekar last rite

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर का मंगलवार को निधन हो गया. निर्मला पाटेकर 99 साल की थी. उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में शाम 5:30 बजे मंगलवार को किया गया. इस दुखद समय में बॉलीवुड जगत के सभी दिग्गज अभिनेता शामिल होकर नाना पाटेकर और उनके परिवार के अन्य लोगों को इस दुख को सहने की हिम्मत दी और ढांढस बंधाया. अंतिम संस्कार के दौरान नाना पाटेकर की आंखों में आंसू थे. वह अपनी मां से बहुत प्यार करते थे.

nana patekar and nirmala patekar




सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त नाना पाटेकर की मां निर्मला ने अंतिम सांस ली उस वक्त नाना पाटेकर घर पर नहीं थे. इसकी सूचना मिलते ही वह घर पहुंचे और मां को अंतिम विदाई दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नाना पाटेकर ने महज 28 साल की उम्र में ही अपने पिता गजानन पाटेकर को खो दिया था. पिता के खोने के बाद निर्मला पाटेकर ने नाना पाटेकर कि लालन-पालन का जिम्मेवारी अकेले ही निभाया.

nana patekar mother nirmala patekar last rite

नाना पाटेकर पर कुछ दिन पहले ही शोषण जैसे गंभीर आरोप लगे थे उसके बाद है से उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली थी और अब मां के निधन के बाद वह बेहद मुश्किल दौर में गुजर रहे हैं. हम आपको याद दिला दें कि नाना पर तनुश्री दत्ता ने शोषण का आरोप लगाया था, उनका कहना था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना ने उनका शोषण किया था. इसके बाद यह बात इतनी बढ़ गई जिसकी वजह से नाना ने फिल्म हाउसफुल में काम करने से मना कर दिया. नाना ने ‘हाउसफुल 4’ की आधी की शूटिंग कर ली थी. खबरों के मुताबिक इन दिनों नाना पाटेकर के पास कोई फिल्म नहीं है. तनुश्री दत्ता के द्वारा आरोप लगाए जाने की वजह से उन्हें बॉलीवुड में इन दिनों कोई काम नहीं मिल रहा है. जिसकी वजह से नाना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

MUST READ

nana patekar and tanushree dutta

इन सब से हटकर यदि नाना पाटेकर के करियर के बारे में बात करें तो नाना ने फिल्म गगन से बॉलीवुड जगत में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने ‘आवान’ ‘सूत्रधार’ ‘आज का रॉबिनहुड’ ‘तिरंगा’ ‘दिशा’ ‘क्रांतिवीर’ जैसे कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. नाना पाटेकर की एक्टिंग और उनकी डायलॉग डिलीवरी को लोग कभी नहीं भुला पाएंगे. बेहतरीन अदाकारी के लिए नाना पाटेकर को कई सारे पुरस्कार भी मिले हैं. साल 1990 में फिल्म परिंदा के लिए फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार मिला था. इसके बाद साल 1995 में देश भक्ति फिल्म क्रांतिवीर के लिए फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार और साल 2006 में फिल्म अपहरण के लिए फिल्म खलनायक का पुरस्कार से नवाजा गया था.
भगवान नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर की आत्मा को शांति दे. ओम शांति !

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: