Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अचानक कहां गायब हो गई गायु !

Yeh rishta kya kehlata hai upcoming twist deblina chatterjee. जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अचानक कहां गायब हो गई गायु !

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में फिलाल खूब इमोशनल ड्रामा दिखाया जा रहा है और बहुत जल्द आप ये देखेंगे कि सिंघानियां परिवार में जहाँ कीर्ति और उसके बच्चे को लेकर मायूसी छा जाएगी तो वही गोयनका हाउस में नन्हे मेहना की किलकारी गूंजेगी लेकिन इसी बीच अब अब गायु एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। जीहां दरअसल शो में कुछ टाइम पहले ही बड़े ही जोर सोर के साथ मेकर्स ने कार्तिक नायरा के ज़िन्दगी में नई गायु की एंट्री करवाई थी।

yrkkh-deobolina-chaterjee-backtobollywood

नई गायु के रोल में देवोलीना चटर्जी नजर आई थी। ऐसा कहा गया कि गायु की एंट्री शो का बड़ा टर्निंग पॉइंट बनेगी लेकिन फिर अचानक से वो शो से गायब हो गए। कहा जा रहा था कि गायु कार्तिक नायरा की शादी में दिक्तते शुरू करेंगी यहाँ तक की ये भी सुनने में आया कि कार्तिक नायरा के बच्चे की सेरोगेट मदर बनेंगी गायु लेकिन फिर ऐसा कुछ नहीं हुआ और फिर रिपोर्ट्स मिली कि गायु और कार्तिक के चाचू समर्थ के बीच प्यार का एंगल प्लोट करेंगे मेकर्स मगर एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चूका है

yrkkh-deobolina-chaterjee-backtobollywood

और ऐसा कुछ भी होता नहीं दिख रहा तो अब सवाल ये उठता है कि आखिर अचानक गायु शो से गायब कहा हो गई। दरअसल सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली है कि फिलाल देवोलीना शो की शूटिंग नहीं कर रही। हालांकि वो शो का हिस्सा अभी भी है, दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि कर्रेंटली मेकर्स कार्तिक नायरा और नक्ष कीर्ति के स्टोरी पर फोकस करना चाहते है क्योंकि ओडियंस को ये ट्रैक अब पसंद आ रहा है

yrkkh-deobolina-chaterjee-backtobollywood

और ऐसा लगता है कि इसके बारे में देवोलीना को कोई जानकारी नहीं है। बता दे कि जब इस बारे में खुद देवोलीना से पूछा गया तो उन्होंने अपनी अलग ही कहानी बताई। देवोलीना कहती है ''When I was signing the show, the manufacturers informed me that due to a certain track, I might have to wait in the middle. I'm assuming this step. I hope to compete soon'' वेल अब देवोलीना ने बता दिया है कि वो शो में जल्द ही कमबैक करेंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: