Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2019 में श्वेता की बेटी मचाएगी तहलका, क्लिक कर पढ़े पूरी खबर

2019 में श्वेता की बेटी मचाएगी तहलका, क्लिक कर पढ़े पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल पलक की कुछ बेहद हॉट और सेक्सी वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे है, वायरल वीडियो में जहाँ पलक जमकर पोज देती दिख रही है तो वही तस्वीरों में वो अपना बेहद ग्लैमरस अंदाज फ्लॉन्ट कर रही है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब पलक की ये हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो।

sweta tiwari daughter- backtobollywood

पिछले साल भी पलक के तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया था और अब एक बार फिर से पलक की ये तस्वीरें वायरल होते ही फिर से वही पुराना सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर कब बॉलीवुड में एंट्री करेगी पलक। क्या इसी साल के आखिर तक पलक बड़े परदे पर कदम रखेगी? वैसे आपको याद दिला दे पिछले साल यानि साल 2018 में पलक अपने डेब्यू के लिए बिलकुल तैयार थी.

sweta tiwari daughter- backtobollywood

फिल्म भी तय हो गई थी लेकिन श्वेता ने अपनी बेटी को पहले पढ़ाई पर फोकस करने के लिए कहा और इसी वजह से पलक का डेब्यू टल गया लेकिन जिस तरह से पलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लाइक्स की जाती है। उससे वो अपने डेब्यू से पहले ही सुपरस्टार की लिस्ट में सामिल हो गई है, उम्मीद की जा रही है कि पलक के इस साल के आखिरी तक बड़े परदे पर कदम रख ही देगी।

sweta tiwari daughter- backtobollywood
हालांकि इस पर श्वेता और पलक की तरफ से कुछ भी ऑफिसियल होना अभी बाकि ही है। वैसे अगर बात करे पलक की तो वो अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पलक की अच्छी खासी फैंस फोल्लोविंग भी है। ऐसे में आए दिन वो अपने अच्छे वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करके फैंस के एक्ससाइटमेंट को बढ़ाती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: