सुनील शेट्टी के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म, बाहुबली जैसा दमदार होगा किरदार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुनील शेट्टी के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म, बाहुबली जैसा दमदार होगा किरदार

Sunil Shetty to play a warrior role in this big budget movie. सुनील शेट्टी के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म, बाहुबली जैसा दमदार होगा किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->


सुनील शेट्टी के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म, बाहुबली जैसा दमदार होगा किरदार

सुनील शेट्टी 90 के दशक के जाने-माने सुपरस्टार हैं और पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर उनकी कोई फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है। सुनील शेट्टी लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, सुनील शेट्टी निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म में नजर आने वाले हैं। प्रियदर्शन के साथ सुनील शेट्टी लगभग 10 साल बाद काम करने जा रहे हैं। आखिरी बार सुनील शेट्टी ने प्रियदर्शन की फिल्म दे दना दन में काम किया था।
sunil shetty new big budget movie- back to bollywood

ये फिल्म बहुत बड़ी होने वाली है और इस फिल्म में सुनील शेट्टी एक समुद्री योद्धा का किरदार निभाएंगे। मीडिया की खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते से शुरू हो चुकी है। फिल्म का नाम 'मरक्कड़- द लॉयन ऑफ अरेबियन सी' है। इस फिल्म के लिए सुनील शेट्टी को तलवारबाजी सीखनी पड़ेगी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के अलावा मोहनलाल और प्रभु देवा भी मुख्य भूमिका में हैं।


sunil shetty new big budget movie- back to bollywood

फिल्म का बजट 150 करोड़ रूपये बताया जा रहा है और ये सुनील शेट्टी के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल होगा। खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अप्रैल तक पूरी होने की संभावना जताई जा रही है और ये फिल्म 2020 तक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो सकती है। ये फिल्म हिंदी भाषा में नहीं, बल्कि तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी नेवी चीफ मोहम्मद अली उर्फ कुनाजी मरक्कड़ चतुर्थ के जीवन पर आधारित है।

sunil shetty new big budget movie- back to bollywood

बता दें कि सुनील शेट्टी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म बलवान से की थी, जो 1992 में रिलीज हुई। इसके बाद सुनील शेट्टी ने दिलवाले, मोहरा, गोपी किशन, जज मुजरिम, भाई, धड़कन, हेरा फेरी, दे दना दन जैसी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन 2000 में रिलीज हुई फिल्म धड़कन को सुनील शेट्टी की करियर की सबसे बड़ी सफल फिल्म माना जाता है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के अलावा अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी भी थीं। फिल्म के गाने दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आए। हालांकि इस फिल्म में सुनील शेट्टी ने नेगेटिव किरदार निभाया। इस फिल्म के लिए सुनील शेट्टी को आईफा और फिल्मफेयर से सम्मानित किया गया था।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: