Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का बेटा कराएगा, नायरा और कार्तिक का तलाक !

Serial YRKKH updates- जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का बेटा कराएगा, नायरा और कार्तिक का तलाक !

<-- ADVERTISEMENT -->

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ऐसा ट्विस्ट दिखाया जा रहा है। जिसमे ओडियंस की हार्टबीट को बढ़ा दिया है, नायरा और कीर्ति दोनों ही ऑपरेशन थियेटर में है और अब बस दोनों की डिलिवरी होने ही वाली है। ऐसे में जहाँ इस सिचुएशन को जानकर पूरा परिवार बेचैन हो उठा है तो वही कार्तिक भगवान के सामने बैठकर बस यही दुआ मांग रहा है कि दोनों बच्चे और माएँ सही सलामत रहे है लेकिन अब सुनने में आया है कि आगे कहानी में जबरदस्त ड्रामा लाएगा कीर्ति का बेटा जो कायरा के तलाक का कारण बन सकता है।

yrkkh backtobollywood

जीहां तो अब आप ऐसे में कहेंगे कि एक नन्हा सा बच्चा भला ये कैसे कर सकता है और कैसे वो कार्तिक नायरा को अलग करेगा तो चलिए इस ट्विस्ट के बारे में जानते है। दरअसल ये तो हम आपको बता ही चुके है कि आगे शो में आप ये देखने वाले है कि कोमा में कीर्ति एक सुंदर बेटे को जन्म देगी तो वही दूसरी और कम्प्लीकेशन के वजह से नायरा जन्म देते वक्त अपनी बेटी को खो देगी।

yrkkh backtobollywood


ऐसे में अब शो में और ज्यादा ड्रामा तब होगा जब कार्तिक दोनों बच्चो के अदला वदली कर देगा। दरअसल अपने बच्चे को पास नहीं देखकर नायरा बुरी तरह से टूट जाएगी और फिर फुट-फुट कर रोने लगेगी। ऐसे में नायरा की क्रिटिकल कंडीशन को देखते हुए कार्तिक की कीर्ति के बेटे को नायरा की गोद में ये कहकर सौपेगा कि ये उसका बेटा है और फिर क्या इसके बाद पूरा परिवार ये जानकर खुश होगा कि नायरा ने एक बेटे को जन्म दिया है। जबकि सबको इस बात से थोड़ा दुःख भी होगा कि कीर्ति ने एक मरी हुई बेटी को जन्म दी है।

yrkkh backtobollywood

सूत्रों की माने तो इसके बाद आगे शो में करीब दस महीने का लीप आएगा। अब ऐसे में कार्तिक नायरा मम्मी-पापा तो बन जाएंगे लेकिन तब क्या होगा। जब नायरा को कार्तिक के इस झूठ का पता चलेगा। वेल जाहिर सी बात है कि ये बात जानकर नायरा के दिल को बहुत ठेस पहुंचेगी। ऐसे में हो सकता है कि नायरा कार्तिक से अलग होने का फैसला भी ले ले क्योंकि उसने नायरा के दिल के साथ खिलवाड़ किया ही है साथ ही नक्ष और कीर्ति के साथ भी न इंसाफ़ी जो कर दी है। अब कार्तिक का ये फैसला कैसे कहानी में बदलाव लाएगा। ये देखने का तो हमे भी इंतजार रहेगा।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: