Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय की जगह अगर सलमान होते तो 300 करोड़ कमा सकती थी यह फिल्में, नंबर 1 तो पक्का कमा लेती

अक्षय की जगह अगर सलमान होते तो 300 करोड़ कमा सकती थी यह फिल्में, नंबर 1 तो पक्का कमा लेती

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की फिल्मों की कमाई कई हद तक स्टार्स के स्टारडम पर निर्भर होती है। फिल्म के लीड एक्टर का स्टारडम फिल्म की कमाई को थोड़ा बढ़ा देता है। अक्षय कुमार का स्टारडम सलमान खान के मुक़ाबले थोड़ा कम है, और इस वजह से उनकी कई फिल्मे है, जो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक कमाई नही कर सकी है। आज हम आपको उनकी कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे मे बताएंगे, जिनमे अगर सलमान खान होते तो फिल्म की कमाई कई गुना बढ़ सकती थी।

akshaya vs salman

राउडी राठौर


यह फिल्म साल 2012 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे अक्षय कुमार ने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म फैंस को खूब पसंद आई थी, लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 131 करोड़ की कमाई की थी। आपको बता दे की सलमान खान को उनकी फिल्म 'दबंग' मे पुलिस की वर्दी मे काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

बेबी


अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 2015 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे उन्होने एक सीक्रेट सर्विस के जासूस की भूमिका निभाई थी। फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया था, और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 81 करोड़ का कलेक्शन किया था।

हॉलिडे


अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 2014 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थी। इस फिल्म को भी फैंस ने खूब पसंद किया था, और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 112 करोड़ का कलेक्शन किया था।

गब्बर इज बैक


अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 2015 मे रिलीज हुई थी। यह फिल्म भी 100 करोड़ के क्लब मे शामिल नहीं हो पाई थी, लेकिन इस फिल्म की कहानी फैंस को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 86.85 करोड़ का कलेक्शन किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: