बिड़ला खानदान की बेटी अनन्या ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा, पिता इस तरह रखते हैं नजर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिड़ला खानदान की बेटी अनन्या ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा, पिता इस तरह रखते हैं नजर

Kumar Birla daughter Ananya Birla says dad has secret instagram account to stalk me. बिड़ला खानदान की बेटी अनन्या ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा खुलासा, पिता इस तरह रखते हैं नजर

<-- ADVERTISEMENT -->



भारत के मशहूर बिजनेसमैन और आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला मशहूर गीतकार हैं। अनन्या बिड़ला केवल बिजनेस तक ही नहीं, बल्कि फैशन और सिंगिंग के दुनिया में भी काफी सफल हैं। हाल ही में अनन्या बिड़ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि मैं नहीं समझती कि वह मुझे कितनी गहराई से समझते हैं। आई लव यू सो मच पापा। आपने मेरे गाउन से अपने टाई को मैच करने की बहुत कोशिश की और मुझे लगता है आप इसमें खरे उतरे हैं।

ananya birla- back to bollywood

अनन्या ने अपने पोस्ट में मजाकिया अंदाज में लिखा कि पापा आप इस पोस्ट को अपने सीक्रेट अकाउंट से देख सकते हैं, जो आपने मुझ पर नजर रखने के लिए बनाया हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या बिड़ला भारत के सबसे अमीर लोगों की सूची में आती हैं।

MUST READ

ananya birla- back to bollywood

अनन्या ने दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए अपने पिता के बिजनेस का बिल्कुल भी सहारा नहीं लिया है और अनन्या ने अपने बलबूते पर खुद की पहचान बनाई है। बता दें कि अनन्या ने माइक्रोफाइनेंस फर्म 'स्वतंत्र प्राइवेट लिमिटेड' नाम की कंपनी बनाई है, जो दो राज्यों में फैली हुई है। अनन्या बिड़ला लग्जरी प्रोडक्ट की ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।

ananya birla- back to bollywood

बता दें कि अनन्या ने 2016 में पहला गाना लिव इन द लाइफ गया था। इसके बाद अनन्या को यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया में बतौर सिंगर साइन कर लिया और अनन्या पूरी दुनिया में मशहूर हो गईं। बता दें कि अनन्या बिड़ला को जीक्यू मैगजीन ने देश के सबसे 50 प्रभावी युवाओं की लिस्ट में भी जगह दी थी।


अनन्या बिड़ला द्वारा की गई इस पोस्ट पर 12 घंटों में ही 28,000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लैक्मे फैशन वीक 2017 में अनन्या ने बहुत ही जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी, जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया। अनन्या की फर्म ग्रामीण महिलाओं के लिए काम करती है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: