Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सोन परी वाली फ्रूटी आपको याद है, जानें आजकल वे कहां है और क्या कर रही है

Son Pari actress played role of frooti latest avatar

<-- ADVERTISEMENT -->


सोन परी’ टीवी का एक ऐसा सीरियल है, जिससे 90 दशक के तकरीबन सभी बच्चे परिचित होंगे। स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय शो सोन परी में फ्रूटी बहुत सारे लोगों को बहुत ही प्यारा लगती थी, भारतीय टीवी पर अब तक के सबसे क्यूट चाइल्ड आर्टिस्टों में से एक फ्रूटी को शकलका बूम बूम के कुछ एपिसोड में भी देखा गया था। कुछ लोगों को याद है कि उन्होंने रसना के लिए एक अभियान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

3 साल की उम्र से ही करने लगी थी काम


टीवी सीरियल सोन परी में फ्रूटी का रोल निभाया था तन्वी हेगड़े ने, उन्होंने महज़ तीन साल की उम्र से ही काम करना शुरू दिया था, तन्वी ने 9 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित अभिनीत एमएफ हुसैन की फिल्म गज गामिनी में बेबी शकुंतला की भूमिका निभाई थी। लगभग उसी समय, उन्होंने नेहा और इंद्र कुमार-अभिनीत राहुल में एक बाल कलाकार के रूप में भी अभिनय किया था।

मराठी फिल्मों से हुई फिल्मों में शुरुवात


2016 में तन्वी ने मराठी फिल्म अथंग में एक महिला प्रधान के रूप में शुरुआत की। फिल्म एक जटिल मनोवैज्ञानिक नाटक है जहां वह एक लड़की शिल्पा की भूमिका निभाती है जो एक कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. सरदेसाई (मिलिंद गवली) के साथ एकतरफा प्यार में पड़ जाती है। तन्वी को यकीन है कि वह भी उससे प्यार करता है, लेकिन वह सच्चाई से बहुत दूर है। सोन परी के प्रशंसक अपने पसंदीदा चाइल्ड स्टार को एक घाघ अभिनेता के रूप में बदलते देखकर सुखद आश्चर्यचकित होंगे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: