Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ को बेटे से ज्यादा बहू ऐश्वर्या पर यकीन, ये बात उन्होंने अभिषेक के मुंह पर कही थी

Aishwarya rai And Amitabh Bachchan blind faith relationship- अमिताभ को बेटे से ज्यादा बहू ऐश्वर्या पर यकीन, ये बात उन्होंने अभिषेक के मुंह पर कही थी

<-- ADVERTISEMENT -->




अमिताभ बच्चन किसी के साथ भेदभाव करना पसंद नहीं करते। चाहे फिर वो उनका बेटा अभिषेक हो या बहू ऐश्वर्या ही क्यों ना हो। इन दिनों अभिषेक का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा। जिसमें अभिषेक बता रहे है की उनके पिता अमिताभ को उनसे ज्यादा बहू ऐश्वर्या पर यकीन है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक ने कहा था की पिता अमिताभ ने फिल्म 'रावण' का ट्रेलर देखने के बाद मेरी पीठ जरूर थपथपाई थी। लेकिन उन्होंने साथ में ये भी कहा था की ऐश्वर्या तुमसे बेहतर थी। बता दे साल 2010 में आई फिल्म रावण में ऐश और अभिषेक लीड रोल में नजर आए थे।


जानिए विस्तार से -

बिग बी ने अभिषेक के मुंह पर कही थी ये बात



अभिषेक कहते है की अमिताभ मुझसे ज्यादा ऐश्वर्या पर यकीन करते है। और ये बात वे हमेशा मेरे मुंह पर कहते है। वहीं अभिषेक आगे बताते है की मेरा अपनी पत्नी के साथ कोई कॉम्पिटिशन नहीं है। क्योंकि मुझे पता है की ऐश की गिनती बॉलीवुड की सबसे सफतलम एक्ट्रेसेस में होती है। मैं खुद से ही कॉम्पिटिशन करता हूं मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करता हूं। अभिषेक ये भी कहते है की अगर कोई एक्टर अपने काम में सुधार नहीं ला सकता तो वो एक्टर बनने के लायक नहीं है।

62 फिल्मों में काम कर चुके अभिषेक ने


ऐश अब तक करीब 62 फिल्मों में काम कर चुके है। अभिषेक ने साल 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में एंट्री की थी। जिसके बाद उन्होंने हॉउसफुल 3, दोस्ताना, दस, धूम, कुछ ना कहो, और ढाई अक्षर प्रेम के जैसी फिल्मों में काम किया है। साल 2018 में अभिषेक फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

ऐश ने 46 फिल्मों में किया काम


वहीं ऐश करीब 46 फिल्मों में काम कर चुकी है। ऐश ने साल 1997 में और प्यार हो गया से करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद ऐश ऐ दिल है मुश्किल, धूम 2, देवदास, मोहब्बतें, जोश, ताल, हम दिल दे चुके सनम और आ अब लौट चलें जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। ऐश आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: