पाकिस्तानी क्रिकेटर जिनकी शक्ल भारतीय अभिनेताओं से काफी मिलती है, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाकिस्तानी क्रिकेटर जिनकी शक्ल भारतीय अभिनेताओं से काफी मिलती है, देखें तस्वीरें

Indian Bollywood actor Whose Face is Similar to Pakistani Cricketer.पाकिस्तानी क्रिकेटर जिनकी शक्ल भारतीय अभिनेताओं से काफी मिलती है, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



दुनिया में फुटबॉल सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है। फुटबॉल के बाद अगर किसी खेल की बात की जाए, तो क्रिकेट को भी लोगो काफी पसंद करते हैं और जितने लोग क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं, उससे कहीं ज़्यादा लोग क्रिकेट देखना पसंद करते हैं, भारत में सर्वाधिक खेला जाने वाला खेल क्रिकेट है और यहाँ लोगो का क्रिकेट से एक अलग ही रिश्ता है, भारत में एक क्रिकेटर किसी मशहूर फिल्मस्टार से काम नहीं है। आज हम कुछ ऐसे क्रिकेटरों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनका हुलिया हुबाहु विश्व के कुछ महान क्रिकेटरों के चेहरे से मिलता-जुलता है।

Wasim Akram and Chunky Pandey
Wasim Akram and Chunky Pandey (Pic Courtesy : ESPN cricinfo)
वसीम अकरम और चंकी पांडे

सुयश पांडे जिन्हे उनके मंचीय नाम चंकी पांडे से बेहतर जाना जाता है, वह एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं, उन्होंने अपने तीन दशक से अधिक के लंबे करियर में 80 से अधिक फिल्मों में काम किया है। हिंदी में उनकी सबसे सफल फिल्में 1987-1992 की अवधि में आई थीं। वहीँ चंकी पांडेय का चेहरा पाकिस्तान के क्रिकेटर वसीम अकरम से काफी मेल खाता है। वह पाकिस्तानी टीम के सर्वाधिक विकेट लेने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रह चुके हैं। अब वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट मैचों की कमेंट्री करते हैं।

Younis Khan and Hrithik Roshan 

यूनुस खान और रितिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का चेहरा पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज़ यूनुस खान से काफी मेल खाता है। ऋतिक बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और अभिनेता राकेश रोशन के बेटे हैं। उन्होंने कई कई सुपरहिट फिल्में जैसे कृष, कृषि 3, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर आदि में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई है। वहीँ मोहम्मद यूनुस खान एक क्रिकेटर और क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं। वह टेस्ट मैचों की मेजबानी करने वाले सभी 11 देशों में शतक बनाने वाले इतिहास के एकमात्र टेस्ट क्रिकेटर हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: