Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रोहित को डेट करने पर सृष्टि ने किया बड़ा खुलासा, जानिए

बिग बॉस 12 के घर से निकलने के बाद से सृष्टि रोड लागातर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में है। पहले तो उन्होंने मनीष नागदेव के साथ अपनी सगाई तोड़ ली और फिर इसके बाद उनका नाम लगातार बिग बॉस में ही नजर आ चुके रोहित सुचांती के साथ जोड़ जा रहा है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 के घर से निकलने के बाद से सृष्टि रोड लागातर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में है। पहले तो उन्होंने मनीष नागदेव के साथ अपनी सगाई तोड़ ली और फिर इसके बाद उनका नाम लगातार बिग बॉस में ही नजर आ चुके रोहित सुचांती के साथ जोड़ जा रहा है। आपको बता दे कि टीवी के गलयारो में इन दोनों की नजदीकियों के बारे में लगातार चर्चाए चल रही है,

sristy rode love

कुछ लोग कह रहे है कि इनका रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है और आपको बता दे कि अब तक अपने रिलेशनशिप पर सृष्टि ने खुलकर कुछ नहीं कहा था न तो उन्होंने मनीष नागदेव के साथ सगाई तोड़ने की बात पर कुछ कहा है और न ही रोहित के संग अपने रिश्ते पर लेकिन अब रोहित संग अपने रिश्ते पर पहली बार सृष्टि ने अपनी जुबान खोली है।

sristy rode love

सृष्टि ने खुलासा किया है कि उनके और रोहित के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ भी नहीं है। दरअसल अपनी ट्विटर पर सृष्टि ने स्पॉटबॉय की खबर को रिट्वीट किया है। असल में इस खबर में सृष्टि और रोहित को लवबर्ड्स लिखा गया लेकिन इसी खबर को रि ट्वीट करते हुए सृष्टि ने कैप्शन में लिखा है ''Hahaha lovebirds वाकि में ये तो मेरे लिए भी खबर है''

sristy rode love

वेल अब जिस तरह से लवबर्ड्स को सृष्टि ने सर्कल किया है। उससे साफ है कि उनके और रोहित के बीच दोस्ती से ज्यादा कोई रिश्ता है ही नहीं और बेवजह लोग इस बात को तूल देने में लगे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: