Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मरने के बाद ज्यादा मशहूर हुए ये सितारे, जिंदा रहते नहीं मिली इतनी लोकप्रियता

Bollywood actor got Famous after Death. मरने के बाद ज्यादा मशहूर हुए ये सितारे, जिंदा रहते नहीं मिली इतनी लोकप्रियता

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो जीते जी उतने मशहूर नहीं हुए, जितनी उन्हें मरने के बाद प्रसिद्धि मिली। आइए जानते हैं उनके बारे में

प्रत्युषा बनर्जी 

these celebs more famous after death- back to bollywood

बालिका वधू सीरियल से पहचान पाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने सीरियल में आनंदी का किरदार निभाया। जीते जी आनंदी को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली। बता दें कि बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद प्रत्यूषा बनर्जी मीडिया में छाई रही और वह लोग भी उन्हें पहचानने लगे, जो उन्हें कभी नहीं जानते थे।

जिया खान 

these celebs more famous after death- back to bollywood
जिया खान अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर तक के साथ फिल्मों में काम कर चुकी थी। 2013 में जिया का शव जुहू वाले वाले अपार्टमेंट में पंखे से लटका हुआ मिला। जांच में मुंबई पुलिस को पता चला कि जिया सूरज पंचोली से प्यार करती थी और जिया के घर से मिले सुसाइड नोट में यह भी लिखा था कि वे सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थीं। इसकी गंभीरता से जांच हुई और सूरज पंचोली को जेल भी हुई। बता दें कि जिया खान मरने के बाद बहुत ज्यादा मशहूर हो गईं।

इंदर कुमार 

these celebs more famous after death- back to bollywood

इंदर कुमार ने कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर का काम किया। लेकिन उनको फिल्मों से इतनी लोकप्रियता नहीं मिली। 44 साल की उम्र में इंदर की हार्टअटैक की वजह से मृत्यु हो गई। मरने के बाद सोशल मीडिया पर इंदर कुमार का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसको इंदर ने मरने से पहले बनाया था। उस वीडियो में वे काफी दुखी नजर आ रहे थे। इस वीडियो की वजह से इंदर कुमार मरने के बाद काफी सुर्खियों में छा गए।

दानिश जेहन 

these celebs more famous after death- back to bollywood

दानिश जेहन मशहूर यूट्यूब थे और कुछ समय पहले रोड एक्सीडेंट में उनका निधन हो गया। बता दें कि दानिश जेहन रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेश में नजर आए थे। लेकिन मृत्यु होने के बाद उनको ज्यादा लोकप्रियता मिली। यहां तक कि उनकी सब यात्रा में सैकड़ों लोग उनको विदाई देने शामिल हुए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: