Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इमरान हाशमी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, देखकर यकीन नहीं होगा आपको

Emraan Hashmi wife name Photo.इमरान हाशमी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, देखकर यकीन नहीं होगा आपको

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी किसी तार्रुफ़ के मोहताज़ नहीं हैं। इनकी अपनी एक अलग फैन फोल्लोविंग है जो इनको बेहद पसंद करती है। फिल्म 'फुटपाथ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात करने वाले इमरान ने अब तक करीब 40 फिल्मों में काम किया है और लगभग हर फिल्म में उन्होंने Kiss सीन दिया है।
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi 
24 मार्च, 1979 को मुंबई में बिजनेसमैन सईद अनवर हाशमी के घर जन्में इमरान ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की। साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में महेश भट्ट ने इन्हे काम करने का मौका दिया। फिल्म मर्डर सुपरहिट रही और इमरान हाशमी रातों रात एक स्टार बन गए।

Emran Hashmi and Parveen Shahani
Emran Hashmi and Parveen Shahani 
साल 2006 में इमरान ने मुस्लिम रीति रिवाज़ों से अपनी गर्ल फ्रेंड परवीन शहानी से शादी कर ली। आपको बता दें कि परवीन शाहनी उनके बचपन की दोस्त हैं दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अयान हाशमी है।
Emran Hashmi , Ayaan Hashmi and Parveen Shahani
Emran Hashmi , Ayaan Hashmi and Parveen Shahani 
 साल 2014 में इमरान हाशमी को उस समय बड़ा झटका लगा जब उन्हें पता चला कि उनके बेटे अयान को कैंसर है। अयान उस समय महज़ 4 साल के थे। अयान फिलहाल ठीक हैं और अब वे 8 साल के हो चुके हैं। ट्रीटमेंट के बाद अब अयान पूरी तरह से ठीक हो चुकें है। धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: