जानिए 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' के सेट पर लगी भयंकर आग, पार्थ ने बचाई मिशिका की जान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' के सेट पर लगी भयंकर आग, पार्थ ने बचाई मिशिका की जान

जानिए 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' के सेट पर लगी भयंकर आग, पार्थ ने बचाई मिशिका की जान

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


वैसे तो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में अनुराग प्रेरणा की ज़िन्दगी में आग लगाने आ गई है कोमोलिका लेकिन अब शो के सेट से भी एक बेहद चौकाने वाली खबर आ रही है। खबर है कि शो के एक सीन के शूटिंग के दौरान असल में सेट पर भयंकर आग लग गई और फिर इस आग से एक्टर पार्थ समर्थन ने मिशिका यानि एक्ट्रेस एरिया अग्रवाल की जान बचाई।

kasauti-zindagi-kay-2-fire-latest-serial-updates

जीहां दरअसल जैसा की शो में आप देख ही रहे है कि बासु मेंशन में आग लग गई है। अब इस आग के बीच प्रेरणा अनुराग को बचाने के लिए घर के अंदर जाएगी। जहाँ अनुराग प्रेरणा शो में आग में फसे हुए दिखाई देंगे और फिर इसी बीच दोनों का इजहारे मोहब्बत होगा लेकिन इस सीन की शूटिंग के दौरान असल में सेट पर भयंकर आग लग गई थी और इस आग में बाल बाल बची थी मिशिका।

kasauti-zindagi-kay-2-fire-latest-serial-updates

दरअसल आग पूरी तरह से भड़क गई थी और फिर इस दौरान एक हीरो की तरह पार्थ ने आकर एरिका को आग से सुरक्षित बाहर निकाला। खबरों की माने तो शो में एक सीन दिखाया गया है, जिसमे मिशिका प्रेरणा की एक तस्वीर को देखती है और फिर उसे जलाकर खिड़की से फेकती है। अब शो में दिखाया गया है कि जला हुआ कागज परदे पर गिर जाता है और फिर पुरे बासु मेंशन में आग लगती है और फिर सभी बाहर आते है लेकिन जानकारी के मुताबिक इस सीन के दौरान ही असलियत में कमरे आग लग जाती है और फिर एक्टर पार्थ समर्थन मिशिका को सुरक्षित इस आग से निकालते है।

kasauti-zindagi-kay-2-fire-latest-serial-updates

मीडिया से बात चित में मिशिका ने खुद इस घटना का खुलासा किया है। मिशिका ने कहा है ''मुझे नहीं पता था कि पेपर के आग से लिपटे हुए छोटे से टुकड़े से इतनी तेज आग लग सकती है। सही समय पर पार्थ ने आकर मेरी जान बचाई'' आपको बता दे कि पार्थ सही वक्त पर मिशिका को बचाने नहीं आते तो बड़ा हादसा हो सकता था। ऐसे में वो शो के रियल और रियल लाइफ के हीरो बन गए है।


<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: