पूरी दुनिया से लड़कर इन 5 अभिनेत्रियों ने पाया था अपना प्यार, कर दिया था धर्म का त्याग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पूरी दुनिया से लड़कर इन 5 अभिनेत्रियों ने पाया था अपना प्यार, कर दिया था धर्म का त्याग

Bollywood actor married against family. पूरी दुनिया से लड़कर इन 5 अभिनेत्रियों ने पाया था अपना प्यार, कर दिया था धर्म का त्याग

<-- ADVERTISEMENT -->


किसी ने सच कहा है प्यार अंधा होता है और वह उम्र, धर्म बिल्कुल ही नहीं देखता । सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कई ऐसी हस्तियां है जिन्होंने अपने प्यार के लिए धर्म त्याग कर दूसरा धर्म अपनाया है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं ।

यह है वह 5 अभिनेत्रियां :-

1. नरगिस : 

Nargish

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नरगिस मुस्लिम परिवार में पैदा हुई थी, लेकिन वह सुनील दत्त के प्यार में इस तरह पागल हुई की उन्होंने धर्म बदल कर हिंदू धर्म अपना लिया था । यहां तक कि नरगिस ने अपना नाम बदल कर निर्मला दत्त रख लिया था, लेकिन आज भी वह बॉलीवुड में नरगिस के नाम से जानी जाती है ।

2. उर्मिला मातोंडकर : 

urmila matondkar and husband

खूबसूरत एवं टैलेंटेड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने अनिल कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है और आज भी इनको लोग फिल्मों में देखना पसंद करते हैं । बता दें कि उर्मिला ने खुद से 10 साल छोटे मुस्लिम लड़के से शादी की जिसका लोगों ने जमकर विरोध किया था, लेकिन फिर भी इन्होंने अपने प्यार के पाने के लिए धर्म तक बदल डाला ।


3. शर्मिला टैगोर : 

sharmila tagore

अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली शर्मिला टैगोर को कौन नहीं जानता । बता दें कि शर्मिला ने भी अपने प्यार को पाने के लिए धर्म का त्याग किया है । इन्होंने भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी और अपना नाम बदलकर आयशा बेगम रख लिया था ।

4. आयशा टाकिया : 

ayesha takia

बी टाउन की खूबसूरत अदाकारा आयशा टाकिया सलमान खान के साथ भी वांटेड फिल्म में काम किया था । आपको बता दें की आयशा ने फरहान नाम के एक मुस्लिम लड़के से शादी करने के लिए अपना धर्म त्याग कर 2009 में मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की ।

5. अमृता सिंह : 

amrita singh and saif ali khan

सैफ अली खान और करीना कपूर अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं । लेकिन आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी की थी । अमृता ने अपने प्यार को पाने के लिए समाज और अपने परिवार के खिलाफ जाकर धर्म बदल कर शादी की, लेकिन आखिर में सैफ ने उन से तलाक ले ही लिया ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: