भूलकर भी मत जाना इन अभिनेत्रियों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर, सभी है हद से ज़्यादा बोल्ड - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भूलकर भी मत जाना इन अभिनेत्रियों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर, सभी है हद से ज़्यादा बोल्ड

Bollywood actress bold photo on instagram. भूलकर भी मत जाना इन अभिनेत्रियों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर, सभी है हद से ज़्यादा बोल्ड

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बीते कुछ वर्षों में बॉलीवुड में आइटम नंबर करने वाली अभिनेत्रियों ने बोल्डनेस की सारी हदों को खत्म ही कर दिया है। इस वजह से दर्शकों के लिए फिल्म अभिनेत्रियों से ज्यादा आइटम नंबर करने वाली अभिनेत्रियां आकर्षण का केंद्र बन गई है। आइटम नंबर की इस रेस में हिंदी सिनेमा जगत को कई ऐसी अभिनेत्रियां मिल गई जो परदे पर बोल्डनेस की हदें पार करने में ज़रा भी हिचकती नहीं है। जिसके कारण बड़ी अभिनेत्रियों को भी आइटम नंबर की दुनिया में कूदन पड़ा। जिसके बाद बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों ने आगे बढ़ने के लिए सोशल मीडिया भरपूर प्रयोग किया और प्लेटफॉर्म इन अभिनेत्रियों के लिए मील का पत्थर साबित हुआ।

शमा सिकंदर

shama sikander bold pic
मा सिकंदर गेसावत एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्हें टीवी सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' में मुख्य भूमिका के लिए जाना जाता है सिकंदर एक फैशन मॉडल के रूप में भी सक्रिय हैं, और उन्होंने 2010 में अपनी खुद की डिज़ाइन कंपनी सायशा को लॉन्च किया। शमा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती है और अपने प्रशंषको के लिए अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है।

पूनम पांडे

Poonam pandey bold pic

पूनम पांडे एक भारतीय ग्लैमर मॉडल और फ़िल्म अभिनेत्री हैं, जिन्हें बॉलीवुड और तेलुगु सिनेमा में उनके कामों के लिए जाना जाता है, और वह अपने मोहक वीडियो आमतौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने 2013 में आई फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं पूनम ने सोशल मीडिया पर शर्म के परदे बहुत पहले ही हटा दिए थे।उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर आपको उनकी ज्यादातर तस्वीरों पर बहुत छोटे और कम कपड़े ही मिलेंगे।

शर्लिन चोपड़ा

sherlyn chopra bold pic

शर्लिन चोपड़ा एक भारतीय निर्माता, मॉडल और अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। जुलाई 2012 में, शर्लिन ने घोषणा की थी कि वह प्लेबॉय पत्रिका का हिस्सा बनेगी। इसके बाद, वह आधिकारिक प्लेबॉय पत्रिका के लिए निर्वस्त्र पोज देने वाली पहली भारतीय महिला बनीं। वहीं, अंग्रेजी फिल्म 'कामसूत्रा थ्रीडी' में शर्लिन ने खुद को बोल्ड अभिनेत्री कहलाए जाने पर मुहर लगा दी। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैऔर आपको उनके इंस्टाग्राम अकॉउंट पर उनकी एक से बढ़करएक बोल्ड तस्वीरें देखने को मिल जाएँगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: