Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

मणिकर्णिका vs ठाकरे: दर्शकों को कौन-सी फिल्म आई पसंद, देखें पब्लिक रिएक्शन

Manikarnika vs Thackeray Public Review 2019. मणिकर्णिका vs ठाकरे: दर्शकों को कौन-सी फिल्म आई पसंद, देखें पब्लिक रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->

गणतंत्र दिवस से पहले बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और ठाकरे रिलीज हुईं। दोनों फिल्मों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आ रही हैं। जबकि फिल्म ठाकरे ने नवाज़ुद्दीन सिद्दकी बाला साहब ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं। दर्शकों को मणिकार्णिका और ठाकरे में से कौन-सी फिल्म अच्छी लगी। आइए जानते हैं पब्लिक रिव्यू के बारे में

manikarnika vs thackeray- back to bollywood

मणिकर्णिका फिल्म को लेकर दर्शकों का की प्रतिक्रिया 

manikarnika vs thackeray- back to bollywood

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को 2.5 स्टार मिले हैं और लोगों को फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में कंगना रनौत का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। कंगना रनौत ने झांसी की रानी का किरदार बखूबी निभाया है। कंगना ने एक वीरांगना के रूप में जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी, चेहरे के भाव और बहुत ही शानदार एक्शन किए हैं। कंगना ने अपने अभिनय से फिल्म में जान डाल दी है। कंगना की एक्टिंग के अलावा फिल्म में कुछ खास नहीं है। इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय जैसे कई सितारे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में युद्ध के सीन भी काफी दमदार हैं।

ठाकरे को लेकर पब्लिक का रिएक्शन

manikarnika vs thackeray- back to bollywood

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ठाकरे को लेकर शिवसेना के समर्थकों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। फिल्म 24 जनवरी को मुंबई में सुबह 4:30 बजे ही रिलीज हो गई। बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले ही शिवसेना के समर्थकों ने सिनेमाहॉल को फूलों से सजा दिया। दर्शकों को फिल्म ठाकरे बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। महाराष्ट्र के लोग बाला साहब ठाकरे के बारे में जानना चाहते हैं। इस वजह से महाराष्ट्र के सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। अब देखना होगा वीकेंड पर दोनों फिल्मों में से किस फिल्म का कलेक्शन बेहतर रहता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: