एक्टर और डायरेक्टर की बेइज्जती करती हैं यह 5 फ्लॉप फिल्में, नंबर 5 में थे कई बड़े सितारे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्टर और डायरेक्टर की बेइज्जती करती हैं यह 5 फ्लॉप फिल्में, नंबर 5 में थे कई बड़े सितारे

Top 5 bollywood worst movies ever. एक्टर और डायरेक्टर की बेइज्जती करती हैं यह 5 फ्लॉप फिल्में, नंबर 5 में थे कई बड़े सितारे

<-- ADVERTISEMENT -->



लगभग हर एक्टर और डायरेक्टर अपनी फिल्मों को हमेशा ही बेहतरीन बनाने की कोशिश करता है। लेकिन कई बार ऐसी फिल्में बना दी जाती है, जो फैंस पहले दिन से रिजेक्ट कर देते है, और इस फिल्मों की वजह से उन्हे सोशल मीडिया पर फैंस उन्हे बेइज्जत भी करते है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे मे आपको बताएंगे।

1- हिम्मतवाला


साल 2013 मे रिलीज हुई यह फिल्म साजिद खान के निर्देशन मे बनाई गई थी, और इस फिल्म मे अजय देवगन लीड रोल मे थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी, और फैंस ने इस फिल्म के लिए साजिद खान को सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा भी था।

2- देशद्रोही


यह फिल्म साल 2008 मे रिलीज हुई थी, और इस फिल्म की कहानी कमाल रशीद खान ने लिखी थी, और इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ उन्होने लीड एक्टर के रूप मे भी काम किया था। इस फिल्म को आज भी बॉलीवुड की सबसे बेकार फिल्म कहा जाता है। आपको बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन जगदीश ए शर्मा ने किया था।

3- कर्ज



यह फिल्म साल 2008 मे रिलीज हुई थी, और इस फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक द्वारा किया गया था। इस फिल्म मे हिमेश रेशमिया लीड रोल मे थे, और इस फिल्म को फैंस ने कभी भी पसंद नही किया।

4- द्रोणा


इस फिल्म को भारत की एक सुपरहीरो फिल्म का दर्जा दिया गया था, और इस फिल्म मे अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी नजर आई थी। इस फिल्म को भारत की सबसे बेकार फिल्मों की लिस्ट मे शामिल किया जाता है।

5- जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी


यह फिल्म साल 2002 मे रिलीज हुई थी, और इस फिल्म मे अक्षय कुमार, सनी देओल, सुनील शेट्टी, सोनू निगम, अरशद वारसी, मनीषा कोइराला और अरमान कोहली जैसे कई बड़े सितारे नजर आए थे। राजकुमार कोहली के निर्देशन मे बनी यह फिल्म एक इच्छाधारी नाग की कहानी पर आधारित थी, लेकिन यह फिल्म फैंस को कभी पसंद नही आई।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: