नागिन 3: सुमित्रा को नागमणि दे देगी बेला, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3: सुमित्रा को नागमणि दे देगी बेला, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

Naagin 3 upcoming twist serial gossip. नागिन 3: सुमित्रा को नागमणि दे देगी बेला, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक नागिन 3 में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं। हाल ही में नागिन 3 का प्रोमो जारी हुआ, जिसे देख कर लगता है कि आने वाले समय में शो में काफी मसाला देखने को मिल सकता है। बेला ने एक बार फिर से सहगल हाउस में वापसी कर ली है।

naagin 3 latest updates- back to bollywood

पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि बेला माहिर की जान बचाने के लिए नागमणि लेने जाती है और विक्रांत भी उसके साथ जाता है। जबकि विष माहिर के साथ रहती है। लेकिन इसी दौरान माहिर अचानक से गायब हो जाता है। हाल ही में नागिन 3 का जो प्रोमो सामने आया है, उसमें सुमित्रा बेला से पूछते हुए नजर आ रही है कि क्या वह नागमणि लेकर आई है या नहीं। इसके बाद बेला सुमित्रा को नागमणि दे देती है और नागमणि लेने के बाद सुमित्रा काफी खुश नजर आती है। प्रोमो में साफ दिख रहा है कि माहिर और विष सुमित्रा की कैद में है।

naagin 3 latest updates- back to bollywood

शो की कहानी की बात की जाए तो बेला माहिर की जिंदगी में वापस लौट आई है। लेकिन माहिर को बेला याद नहीं है। सुमित्रा और युवराज मिलकर माहिर को दवाइयां देते हैं, जिसकी वजह से उसकी दिमागी हालत खराब हो चुकी है। इसके बाद बेला सुमित्रा और युवराज को उसके किए की सजा देने के लिए अपनी तैयारी कर रही है। बेला और माहिर की दोबारा से शादी भी हो जाती है। लेकिन बेला के सहगल हाउस में आने के बाद उसको काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

naagin 3 latest updates- back to bollywood

सुमित्रा ने बेला को परेशान करने के लिए नया जाल बिछाया है। सुमित्रा ने बेला से नागमणि हासिल करने के लिए माहिर को जहर दिया, जिस वजह से माहिर का पूरा शरीर नीला पड़ जाता है और उसको बचाने का केवल एक ही तरीका है वो है नागमणि। माहिर को बचाने के लिए बेला नागमणि लेनी जाती है। अब देखना होगा कि क्या बेला माहिर की जान बचाने में कामयाब हो पाएगी या नहीं।


<-- ADVERTISEMENT -->

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: