जानिए 'जीजी माँ' शो होगा बंद, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड ! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए 'जीजी माँ' शो होगा बंद, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड !

Jiji Maa show Off-Air जानिए 'जीजी माँ' शो होगा बंद, इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड !

<-- ADVERTISEMENT -->



स्टार भारत के पॉपुलर शो 'जीजी माँ' को लेकर बड़ी खबर आई है। खबर है कि ये शो जल्द बंद कर दिया जाएगा। जीहां वैसे तो इस शो के बंद होने की खबर पिछले कई महीनो से आ रही थी लेकिन अब मीडिया को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि ये शो मिड-फरवरी में ऑफ-एयर हो जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो सुजाना घई का शो 'प्यार के पापड़' इस शो को रिप्लेस करने वाला है।

jiji maa offair

बात करें अगर 'जीजी माँ' की तो ये शो पिछले कई महीनो से TRP में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा। ऐसे में पहले भी खबरे थी कि मेकर्स और चेंनल ने लो TRP के वजह से इस शो को बंद करने का फैसला किया है। हालांकि किसी वजह से इस शो को एक्सटेंशन मिल गया था और फिर इसके बाद हाल ही में शो में 7 साल का लीप आया लेकिन लगता है कि लीप के बाद की स्टोरी भी दर्शको को कुछ खास नहीं रास आ रही।

jiji maa offair

लीप की स्टोरी में दिखाया जा रहा है कि फाल्गुनी जहाँ बिजनेस मूमेंट की किरदार में नजर आ रही है तो वही सुरेश के साथ उनके बीच मन मुटाव और ज्यादा बढ़ गया है लेकिन अब कहा जा रहा है कि शो का ये लीप इसे बचाने में नाकाम रहा क्योंकि TRP में कुछ खास इजाफा नहीं हुआ। ऐसे में चेंनल ने मेकर्स को शो बंद करने का अब आखिरी अल्टीमेटम दे दिया है।

jiji maa offair
हालांकि इस खबर पर अभी तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है। बात करें अगर 'जीजी माँ' की तो इस शो की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। ये शो तेलगु शो 'लक्ष्मी कल्याणम का' रिमिक है। शुरुआत में तो दो बहनो की कहानी दर्शकों को खूब अच्छी लगी। जहाँ फाल्गुनी अपनी बहन की खुशी के लिए सब कुछ त्याग देती है लेकिन शो को ओडियंस का वो प्यार नहीं मिल रहा। जो पहले मिला करता था। ऐसे में अब इसे बंद करने का फैसला लिया गया है।


<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: