Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन अभिनेत्रियों के साथ रहा सनी देओल का अफेयर, एक को किया 11 सालों तक डेट

इन अभिनेत्रियों के साथ रहा सनी देओल का अफेयर, एक को किया 11 सालों तक डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




सनी देओल बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। सनी देओल ने एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्मों में काम किया और उनके अभिनय के लोग दीवाने थे। सनी देओल की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थी। सनी देओल अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रहे। सनी देओल के अफेयर की खबरें मीडिया में सुर्खियों में छाई रहती थीं। आज हम आपको उन 3 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनके साथ सनी देओल का अफेयर रहा। आइए जानते हैं

डिंपल कपाड़िया 

sunny deol date these bollywood actress- back to bollywood

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर बहुत पसंद की जा रही थी और बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्में काफी अच्छी कमाई कर रही थी। उस समय हर निर्देशक इन दोनों को अपनी फिल्म में लेना चाहता था। उसी समय डिंपल कपाड़िया अपने शादीशुदा जीवन से परेशान होकर राजेश खन्ना से अलग रहने लगी। इस दौरान ही सनी देओल को डिंपल कपाड़िया से प्यार हो गया था। मीडिया की खबरों के मुताबिक, सनी देओल और डिंपल कपाड़िया 11 सालों तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन सनी देओल अपनी पत्नी पूजा को तलाक नहीं देना चाहते थे। इस वजह से सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता टूट गया।


अमृता सिंह 

sunny deol date these bollywood actress- back to bollywood

अमृता सिंह और सनी देओल ने फिल्म बेताब में एक साथ काम किया। इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर बहुत हिट साबित हुई। इसके बाद सनी देओल ने 1984 में फिर एक बार अमृता सिंह के साथ काम किया। इसी दौरान इनको प्यार हो गया था। अमृता और सनी देओल शादी करना चाहते थे। लेकिन अमृता की मां को यह शादी मंजूर नहीं थी। लेकिन उस समय अमृता को भी सनी की शादी का पता नहीं था। लेकिन जब अमृता को सनी के शादीशुदा होने की खबर मिली तो अमृता ने सनी से ब्रेकअप कर लिया।

रवीना टंडन 

sunny deol date these bollywood actress- back to bollywood

रवीना टंडन और सनी देओल की मुलाकात उस समय हुई जब रवीना का अक्षय कुमार से ब्रेकअप हो गया था। उस समय रवीना काफी दुखी थीं। तभी रवीना और सनी देओल काफी करीब आ गए। इन दोनों ने फिल्म जिद्दी में काम किया। इसी दौरान इनको प्यार हो गया था। हालांकि इन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: