Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मर्द से औरत बनकर लोगों के दिलों पर राज करते हैं ये सितारे, जानकर आपको नहीं होगा यकीन

मर्द से औरत बनकर लोगों के दिलों पर राज करते हैं ये सितारे, जानकर आपको नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




आज की दुनिया काफी ज्यादा आगे बढ़ चुकी है और लोग बहुत सारी सर्जरी करवाकर अपने रूप को पूरी तरह से चेंज कर लेते हैं इसलिए आज हम अपने इस लेख में कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जो मर्द से औरत बन गए और आज अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

गौरी अरोरा

gauri arora backtobollywood

यह नाम आप भली-भांति जानते होंगे। गौरी अरोरा अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि गौरी अरोरा पहले गौरव अरोरा हुआ करती थीं। गौरव अरोरा स्प्लिट्सविला सीजन 8 के कंटेस्टेड भी रह चुके हैं। जब उन्होंने अपने अंदर यह बदलाव कराया था तो उनकी काफी ज्यादा आलोचना हुई थी और मीडिया ने उनका काफी ज्यादा मजाक बनाया था लेकिन उनकी खूबसूरती लड़की के रूप में देखने और दिखाने लायक हैं।

बॉबी डार्लिंग

bobby darling

बॉबी डार्लिंग का जन्म एक लड़की के रूप में हुआ था और उनका नाम पंकज शर्मा था लेकिन सर्जरी करवाकर पंकज शर्मा बाद में पाखी के नाम से मशहूर हो गए। लड़की बनकर पंकज शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम भी किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पंकज शर्मा क्या कूल हैं हम, पेज 3, हंसी तो फंसी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसी के बाद उन्हें बॉबी डार्लिंग के नाम से जाना जाने लगा। आज पंकज शर्मा एक लड़की बनकर रहते हैं।

निक्की चावला

nikki chawala

निक्की चावला को देखकर कोई भी नहीं जान सकता के निक्की चावला पहले लड़का हुआ करती थींं। आपको जानकर हैरानी होगी कि निक्की चावला का जन्म एक मर्द के रूप में हुआ था लेकिन शुरुआत से ही निक्की चावला चाहती थीं कि वह एक लड़की बन कर रहें। इसलिए उन्होंने 2009 में सर्जरी करवाकर लड़की होने का फैसला कर लिया। निक्की चावला टीवी के एक फेमस सीरियल इमोशनल अत्याचार में नजर आ चुकी हैं और इस सीरियल के बाद उन्हें काफी ज्यादा सुर्खियां भी मिली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: