इमरान हाशमी की 5 अपकमिंग दमदार फिल्में, जो बदल देंगी इनकी किस्मत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इमरान हाशमी की 5 अपकमिंग दमदार फिल्में, जो बदल देंगी इनकी किस्मत

इमरान हाशमी की 5 अपकमिंग दमदार फिल्में, जो बदल देंगी इनकी किस्मत

<-- ADVERTISEMENT -->



इमरान हाशमी ने साल 2004 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'फुटपाथ' से की थी, जो फ्लॉप रही। लेकिन इसी साल इमरान हाशमी की दो और फिल्में रिलीज हुई, जिनमें पहली फिल्म 'मर्डर' और दूसरी फिल्म 'तुमसा नहीं देखा' थी। फिल्म 'मर्डर' से इमरान हाशमी को सफलता मिली। जबकि इमरान खान की दूसरी फिल्म 'तुमसा नहीं देखा' फ्लॉप रही। इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में एक अपनी अलग पहचान बनाई है। इनको दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम आपको इमरान हाशमी की आने वाली पांच बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इनकी किस्मत बदल देंगी। आइए जानते हैं


1. चीट इंडिया

 


इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिका में होंगी। ये फिल्म 25 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2. कैप्टन नवाब 

कैप्टन नवाब के लिए इमेज परिणाम

'कैप्टन नवाब' फिल्म के निर्माता महेश भट्ट हैं और ये फिल्म एंथनी डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली है। इस फिल्म में इमरान हाशमी फौजी के किरदार में नजर आएंगे।

3. टाइगर्स 


संबंधित इमेज


इमरान खान की फिल्म 'टाइगर्स' असल जिंदगी की कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म के निर्देशकडेनिस तनोविक करेंगे। इस फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में होंगे।

4. मडर्र 4 


संबंधित इमेज


आपको बता दें कि ये 'मर्डर' सीरीज की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले मर्डर के तीन भाग रिलीज हो चुके हैं, जो बहुत ही ज्यादा ब्लॉकबस्टर रहे। 'मर्डर 4' में इमरान हाशमी के साथ एली अवराम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट होंगे।

5. राज 5 


राज iman hashmi के लिए इमेज परिणाम


आपको बता दें कि 'राज 5' से पहले राज सीरीज के चार भाग रिलीज हो चुके हैं। 'राज 5' का निर्देशन विक्रम भट्ट करने वाले हैं। 'राज 5' में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में होंगे।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: