एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने निजी तस्वीरें लीक होने पर तोड़ी चुप्पी,Tweet कर बताई सच्चाई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने निजी तस्वीरें लीक होने पर तोड़ी चुप्पी,Tweet कर बताई सच्चाई

Hansika Motwani Reply To Trollers For Private Pic Leak. एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने निजी तस्वीरें लीक होने पर तोड़ी चुप्पी,Tweet कर बताई सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->



खूबसूरत अभिनेत्री हंसिका मोटवानी कथित रूप से साइबर अपराध का निशाना बन गई हैं क्योंकि उनकी कुछ निजी तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं। तस्वीरों को एक यादृच्छिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था और कहा जा रहा है कि यह तस्वीरें तब क्लिक की गयी थी जब अभिनेत्री न्यूयॉर्क में छुट्टियों का आनंद ले रही थी।

hansika motwani private pic leak

हंसिका ने Tweet कर बताई सच्चाई

hansika motwani private pic leak

अब हंसिका ने स्वयं माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है और बताया की उनका मोबाइल फोन और ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने आगे लोगों से अनुरोध किया कि अगर उनके बैक-एंड टीम द्वारा सब कुछ नियंत्रित करने तक उनके खाते से कोई संदेश मिलता है, तो वे प्रतिक्रिया न दें। देखें उनका ट्वीट "फ़ोन एन ट्विटर हैक किया गया है कृपया किसी भी यादृच्छिक संदेश का जवाब न दें। मेरी बैक एंड टीम चीजों को नियंत्रण में लाने पर काम कर रही है।”



hansika motwani private pic leak

इससे पहले शाहिद कपूर, अक्षरा हसन और एमी जैक्सन भी साइबर अपराधियों का बन चुकें हैं निशाना. हंसिका पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं जिनका ऑनलाइन अकाउंट हैक किया गया हैं इससे पहले शाहिद कपूर, ईशा गुप्ता, अक्षरा हासन और एमी जैक्सन भी साइबर अपराधियों का निशाना बन चुकें हैं। इस तरह की गतिविधियाँ काफी बढ़ रही हैं क्योंकि हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी फेसबुक अकाउंट से समझौता करना पड़ा है।

ट्रोलर बता रहे हैं इसे प्रचार की नौटंकी

hansika motwani private pic leak

हंसिका ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इस संबंध में एक जांच चल रही है। हंसिका के प्रशंसकों ने इस मामले पर नाराज़गी और नाखुशी व्यक्त की है, जबकि कई ऐसे हैं जो उसे ट्रोल कर रहे हैं और इसे प्रचार की नौटंकी कह रहे हैं। हंसिका अपनी आगामी फिल्म "महा" के लिए शूटिंग में काफी व्यस्त हैं जिसे यूआर जमील द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और दिलचस्प बात यह है कि यह उनकी 50 वीं फिल्म होगी। हंसिका की लीक हुई तस्वीरों के संबंध में आपका क्या कहना है। हमें ज़रूर बताऐ।




<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: