Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस मशहूर ऐक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा धोखा, 20 लाख की बेच दी 7 साल पुरानी कार, 10 लाख थी कीमत

Sonu Walia- इस मशहूर ऐक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा धोखा, 20 लाख की बेच दी 7 साल पुरानी कार, 10 लाख थी कीमत

<-- ADVERTISEMENT -->




धोखाधड़ी आजकल के जमाने मे आम बात हो गई है। लगभग हर इंसान कभी न कभी धोखाधड़ी का शिकार हो जाता है। आम आदमी से लेकर बड़े बॉलीवुड सितारे भी इनसे बच नही पाए है। हाल ही में ऐसी धोखाधड़ी का शिकार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी सोनू वालिया भी हुई है। आइये हम आपको बताते है।

sonu walia backtobollywood

एक्ट्रेस सोनू वालिया ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस थाने में ठगी की एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमे उन्होंने बताया कि उन्हें एक सेकेंड हैंड कर खरीदनी थी, और इस काम मे उनके भाई भी उनकी मदद कर रहे थे, और अंधेरी के एक कार डीलर अनवर मर्चेंट ने उन्हें एक कार के बारे में बताया, और कहा कि यह 2012 की 2993 सीसी बीएमडब्ल्यू कार है, और कार के मालिक राजेश वनिगोट इसे 20 लाख में बेचना चाहते है।

sonu walia

कार अच्छी कंडीशन में है, और सिर्फ 16000 किलोमीटर ही चली है। दो दिन बाद एक्ट्रेस सोनू वालिया को गाड़ी के पेपर्स दिखाए गए जिसमें भी यही सब जानकारियां दर्ज थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने वह कार 20 लाख में खरीद ली। गाड़ी का इस्तेमाल करने से पहले वो गाड़ी की सर्विसिंग करवाना चाहती थी, जहां उन्हें पता चला कि यह कार 1995 सीसी की है, और इसकी कीमत केवल 10 लाख रुपए ही होनी चाहिए। इस बारे में जब सोनू ने डीलर और मालिक से बात की तो दोनों बात को टालते रहे।

sonu walia

इतना सब होने के बाद एक्ट्रेस सोनू वालिया को समझ मे आ गया कि उनके साथ ठगी हुई है। इसके बाद शुक्रवार शाम सारे पेपर्स के साथ एक्ट्रेस बांगुर नगर थाने पहुंची, और आरोपियों के कार के मालिक और डीलर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: