Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मणिकर्णिका: कंगना की जबरदस्त एक्टिंग से प्रभावित हुए लोग, कहीं ये बातें

Manikarnika public reaction on first day show. मणिकर्णिका: कंगना की जबरदस्त एक्टिंग से प्रभावित हुए लोग, कहीं ये बातें

<-- ADVERTISEMENT -->




25 जनवरी को कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा जनता से भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। बता दे कि ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म में कंगना रनौत लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आ रही हैं। कंगना के अलावा फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में जबरदस्त युद्ध सीन भी है और ग्राफिक्स का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है। फिल्म का बजट 125 करोड़ रुपए है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक, फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 12 से 13 करोड़ रूपये रह सकता है।

manikarnika first day collection and movie review- back to bollywood


दर्शकों से मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया 



कंगना रनौत की फिल्म देखने के बाद लोगों से फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लोगों को कंगना का अभिनय और उनकी डायलॉग डिलीवरी बहुत ज्यादा पसंद आ रही है।


लोगों का रिव्यू 

manikarnika first day collection and movie review- back to bollywood
फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि यह कंगना के कैरियर की सबसे बेहतरीन फिल्म है। ट्रेलर तो सिर्फ ट्रेलर है। अगर पूरी फिल्म देखेंगे तो काफी मजा आएगा।

ऋतिक हो रहे हैं ट्रोल 

manikarnika first day collection and movie review- back to bollywood
कंगना रनौत की फिल्म देखने के बाद लोग ऋतिक को बहुत ट्रोल कर रहे हैं। कंगना की फिल्म के पोस्टर के जरिए लोग कह रहे हैं कि एक तीर से कंगना ऋतिक के कैरियर पर निशाना साध रही हैं।

हो सकती है 2019 की पहली ब्लॉकबस्टर 

मणिकार्णिका को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि मणिकार्णिका साल 2019 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती है। जबकि दूसरे नंबर पर सलमान की फिल्म भारत रहेगी।

ओपनिंग डे की कमाई

ट्रेड पंडितों के मुताबिक, कंगना की फिल्म ओपनिंग डे 12-13 करोड़ का जबरदस्त कारोबार कर सकती है।

अंकिता लोखंडे की हो रही है खूब तारीफ


फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के किरदार में नजर आ रही हैं और अंकिता को भी दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: