Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इंटरनेट पर बेस्ट क्वालिटी में आ चुकी हैं यह 5 नई-नई फिल्में, नंबर 1 ने कमाए हैं 1 अरब डॉलर

Movies in HD print available on Internet for Download- इंटरनेट पर बेस्ट क्वालिटी में आ चुकी हैं यह 5 नई-नई फिल्में, नंबर 1 ने कमाए हैं 1 अरब डॉलर

<-- ADVERTISEMENT -->


सिनेमाघरों में फिल्मों को देखने के बाद भी लगभग हर फैंस अच्छी फिल्मों को अपनी मोबाइल में देखना पसंद करते है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग 2 से 3 महीने के बाद ही फिल्में इंटरनेट पर अच्छी क्वालिटी में उपलब्ध होती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताएंगे, जो हाल ही में इंटरनेट पर बेस्ट क्वालिटी में उपलब्ध हुई हैं।

एक्वामैन


यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को 160 से 200 मिलियन डॉलर के बजट में बनाया गया था, और यह फिल्म डीसी यूनिवर्स की अब तक की सबसे बेहतरीन सुपरहीरो फिल्म साबित हुई है, और फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 1 अरब (बिलियन) डॉलर से अधिक की कमाई कर ली है। आपको बता दे कि यह फिल्म अब इंटरनेट पर अब बेस्ट क्वालिटी में अंग्रेजी में उपलब्ध हो चुकी है, लेकिन इसकी बेस्ट हिंदी ऑडियो आने में अभी थोड़ा और समय लगेगा।

मोर्टल इंजिन्स


यह फिल्म 14 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी, और इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर में लगभग 81.3 मिलियन डॉलर का कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म भी अंग्रेजी भाषा मे बेस्ट क्वालिटी में इंटरनेट पर उपलब्ध हो चुकी है।

आखिरी बाजी


यह फिल्म साउथ की एक दमदार फिल्म 'सामंथकामिनी' का हिंदी डब वर्जन है। इस फिल्म को हाल ही में हिंदी में आदित्य मूवीस के बैनर तले रिलीज किया गया है। यह फिल्म अब यूट्यूब पर भी उपलब्ध है।

वांटेड (भोजपुरी)


भोजपुरी सिनेमा की यह फिल्म मई 2018 में रिलीज हुई थी, और इस फिल्म में भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अभिनेत्री मिनी भट्टाचार्य लीड रोल में है। यह फिल्म भी हाल ही में इंटरनेट पर बेस्ट क्वालिटी में उपलब्ध हुई है।

बम्बलबी


हॉलीवुड की फेमस 'ट्रांसफॉर्मर्स' फ्रेंचाइजी की यह फिल्म 21 दिसंबर को ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म को 135 मिलियन डॉलर के बजट में बनाया गया था, और फिल्म ने अब तक 420.6 मिलियन डॉलर का कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म भी अब इंटरनेट पर बेस्ट क्वालिटी में उपलब्ध हो चुकी है।

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Hollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: