Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फरवरी में हिंदी में रिलीज हो रही है साउथ की एक और धाकड़ फिल्म, आज कंफर्म हुई रिलीज डेट

The return of Abhimanyu Hindi remake- फरवरी में हिंदी में रिलीज हो रही है साउथ की एक और धाकड़ फिल्म, आज कंफर्म हुई रिलीज डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ की कई ऐसी धाकड़ फिल्में है, जो बहुत ही जल्द हिंदी मे रिलीज होने वाली है। साउथ की कुछ धाकड़ फिल्मों का इंतजार फैंस पिछले कई महीने से कर रहे थे। आज साउथ की एक और धाकड़ एक्शन थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। आइये हम आपको साउथ की इस धाकड़ फिल्म के बारे मे बताते है।

the return of abhimanyu- backtobollywood

इस फिल्म का नाम है 'द रिटर्न ऑफ अभिमन्यू', यह फिल्म साल 2018 मे रिलीज हुई तमिल टेक्निकल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'इरुम्बू थिराई' का हिंदी डब वर्जन है। इस फिल्म मे तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विशाल के साथ सामंथा अक्किनेनी और अर्जुन सरजा नजर आने वाले है। इस फिल्म के हिंदी डब ट्रेलर को महीनों पहले ही गोल्डमाइन टेलेफिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। आज इस फिल्म का टीवी प्रोमो आउट हुआ है, जिसमें इस फिल्म के वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर की डेट 10 फरवरी बताई गई है। 10 फरवरी को रात 8 बजे इस फिल्म को स्टार गोल्ड टीवी चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

the return of abhimanyu- backtobollywood

इस फिल्म एक यूट्यूब प्रीमियर की डेट अभी कंफर्म नही हुई है, लेकिन जैसा कि गोल्डमाइन टेलेफिल्म्स के बैनर तले रिलीज होने वाली हर फिल्म के साथ होता है। उसी तरह यह फिल्म भी 10 फरवरी की रात को ही गोल्डमाइन टेलेफिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दी जाएगी।

the return of abhimanyu- backtobollywood


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: