Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए आखिर अचानक क्यों OFF-AIR होगा ये शो !

जानिए आखिर अचानक क्यों OFF-AIR होगा ये शो !

<-- ADVERTISEMENT -->




अरहान बहल और अदा खान के इस शो ने शुरू होने से पहले खूब हाई क्रिएट की थी लेकिन अब खबर आ रही है कि ये शो जल्द बंद होने वाला है। जीहां मीडिया से एक्सक्यूसिव न्यूज़ के मुताबिक कलर्स का शो 'विष या अमृत : सितारा' अब बंद हो जाएगा। दरअसल ये फैसला मेकर्स और चैनल ने लिया है, खबर है कि शो का आखिरी एपिसोड फरवरी के एंड तक शूट होगा और मार्च में ये शो ऑफ एयर कर दिया जाएगा।

vish ya amrit sitara off air show

दरअसल रिपोर्ट्स ये मिली है कि शो की TRP से मेकर्स खुश नहीं है। शुरुआत से ही ये शो लगातार TRP में पिछड़ रहा है और इसी लिए ये फैसला लिया गया। आपको बता दे कि ये शो तीन दिसंबर को लॉन्च हुआ था। इस शो से जहाँ अदा खान और अरहान टीवी पर अपना कमबैक किया तो वही एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी जैसी बड़ी हीरोइने भी टीवी पर अर्शे बाद वापसी की।

vish ya amrit sitara off air show

शो की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो एक विष कन्या है लेकिन अपनी असली आइडेंटिटी के बारे में वो नहीं जानती क्योंकि उसकी परवरिश एक बिलकुल अलग माहौल में हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि शो की ये कहानी ओडियंस को लुभाने में नाकाम हो रही है और इसी वजह से शो TRP लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पा रहा। ऐसे में सुनने में आया है कि चैनल ने ही मेकर्स को शो को बंद करने का फरमान सुना दिया है।

vish ya amrit sitara off air show

हालांकि आपको बता दे कि जब इस बारे में जानने के लिए अदा और शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा से बात करने की कोशिश की गई तो उनके तरफ से इस पर कोई जवाब नहीं मिल सका।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: