'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में कोमोलिका ने कराई अनुराग प्रेरणा की सगाई, आखिर प्लान क्या है ! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में कोमोलिका ने कराई अनुराग प्रेरणा की सगाई, आखिर प्लान क्या है !

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में कोमोलिका ने कराई अनुराग प्रेरणा की सगाई, आखिर प्लान क्या है !

<-- ADVERTISEMENT -->



'कसौटी ज़िन्दगी की 2' की कहानी इन दिनों दिलचस्प मोड़ ले रही है। अनुराग प्रेरणा को प्यार हो गया है तो वही विलन कोमोलिका ने इनके प्यार को शुरू होने से पहले ही खत्म करने के लिए जबरदस्त प्लान बनाया है। जीहां दरअसल ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की जानकारी मिली है कि मोहिनी अब कोमोलिका की कहने पर अनुराग मिशिका की इंगेजमेंट कैंसिल कर देगी और फिर इसके साथ ही अनुराग प्रेरणा की सगाई का फैसला करके सबको चौका देगी तो अब ऐसे में आप यही जानना चाह रहे होंगे कि आखिर कोमोलिका का प्लान है क्या तो चलिए आपको आने वाले इस ट्विस्ट के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है।
  

अब आप शो में देख रहे है कि अनुराग प्रेरणा का प्यार काफी विज़िबल है। अपनी सगाई के दिन भी अनुराग जितना मिशिका के लिए कंसल नहीं दिखा तो वही वो प्रेरणा के इंतजार में बेसब्री से बैठा था। अब आगे शो में ऐसे में आप देखेंगे कि अनुराग अपनी सगाई मिशिका से तोड़ने का फैसला करेगा। अब ये देखकर जहाँ मोहिनी आग बबूला हो जाएगी तो वही कोमोलिका भी बुरी तरह से चौंक जाएगी। ऐसे में अब कोमोलिका एक बड़ी डील करेगी। दरअसल सुनने में आ रहा है कि कोमोलिका, अनुराग प्रेरणा की नजदीकियों से अच्छी तरह से वाकिफ है।

ऐसे में वो मोहिनी के साथ मिलकर एक बहुत बड़ी साजिश करेगी। सुनने में आ रहा है कि कोमोलिका मोहिनी से कहेगी कि वो अनुराग प्रेरणा को अलग कर देगी लेकिन उसके लिए उसकी बात माननी होगी फिर क्या इसके बारे में कोमोलिका के कहने पर मोहिनी, अनुराग-प्रेरणा के इंगेजमेंट अनाउन्स कर देगी। अब अनुराग जहाँ एक तरफ इस बात को सुनकर खुश होगा तो वही वो इस बात से अंजान भी रहेगा कि आखिर उसकी माँ की ये प्लानिंग किस मकसद से है तो अब क्या करेगी कोमोलिका ये सुनिए।


दरअसल कोमोलिका पहले से ही इस ताक में बैठी थी कि मिशिका और अनुराग की सगाई टूट जाए ताकि उसका रास्ता साफ हो सके। ऐसे में अनुराग ने इस इंगेजमेंट को तोड़कर उसकी राह आसान कर दी। अब जैसे ही अनुराग प्रेरणा की सगाई होगी कोमोलिका अपना चाल चलेगी। कोमोलिका इन दोनों के बीच गलत फेमि पैदा करने की भरपूर कोशिशे करेगी ताकि दोनों ही खुद इस रिश्ते को आगे बढ़ाने से इंकार कर दे।


<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: