Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये रिश्ता क्या कहलाता है: टूट जाएगा नायरा और कार्तिक का रिश्ता, शो मे आयेगा जबरदस्त ट्विस्ट

Yeh rishta kya kehlata hai naira and kartik breakup after childbirth upcoming twist. ये रिश्ता क्या कहलाता है: टूट जाएगा नायरा और कार्तिक का रिश्ता, शो मे आयेगा जबरदस्त ट्विस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->


 स्टार प्लस के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक्सीडेंट के बाद कीर्ति कोमा में चली गई है। जबकि नायरा ने अपने बच्चे को खो दिया है और कीर्ति ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। शो में आने वाले ट्विस्ट लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं और इसी वजह से यह शो इस हफ्ते टीआरपी रेटिंग में टॉप-5 में शामिल हुआ। शो में मसाला बनाए रखने के लिए शो के निर्माता कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं।एक वेबसाइट के मुताबिक, बच्चे की वजह से नायरा और कार्तिक का रिश्ता टूट सकता है। बीते एपिसोड में आप सबने देखा होगा कि कार्तिक नायरा को कीर्ति का बच्चा सौंप देता है और उससे कहता है कि कीर्ति का बच्चा मर गया। लेकिन वह नायरा को यह बात नहीं बताता कि उसका बच्चा मर गया है।

ye rista kya kahlata hai latest news- back to bollywood

जल्द शो में आएगा लीप


शो की कहानी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही शो में लीप आने वाला है। परिवारवाले नायरा को उसके बच्चे के खोने के बारे में कुछ नहीं बताते, क्योंकि इससे नायरा की जान को खतरा हो सकता है।


ye rista kya kahlata hai latest news- back to bollywood

सच्चाई से अनजान है नायरा 


कार्तिक पूरे परिवार से यह सच्चाई छुपा लेता है कि कार्तिक और नायरा का बच्चा मर गया और जो बच्चा नायरा के पास है वह कीर्ति का बच्चा है। लेकिन जल्द ही यह सच्चाई नायरा के सामने आ जाएगी कि कीर्ति का नहीं, बल्कि उसका बच्चा मर गया है .कार्तिक के इस फैसले की वजह से नायरा और कार्तिक के रिश्ते में दरार पड़ जाएगी और दोनों के बीच दूरियां बढ़ जाएंगी।


ye rista kya kahlata hai latest news- back to bollywood

लीप के बाद होगी कीर्ति की एंट्री 


हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक, कीर्ति का किरदार निभा रही मोहना सिंह शादी करने वाली हैं। इस वजह से शो में एक बड़ा लीप आएगा, जिसके बाद दोबारा से मोहना की यानी कि शो में कीर्ति की फिर से वापसी होगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: