Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणवीर सिंह को छोड़ दीपिका ने साइन की एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म

Deepika Padukone and Ranveer Kapoor upcoming movies in 2019.

<-- ADVERTISEMENT -->




दीपिका और रणवीर की शादी के बाद खबरें सुनने को मिली कि यह कपल 2019 में किसी फिल्म में साथ नहीं दिखाई देगा, जिससे इनके फैंस काफी निराश हुए। हाल ही में इस बात से जुड़ी एक खबर सामने आई है। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को छोड़कर अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म साइन की है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। इस बात से रणवीर सिंह के फैंस को झटका भी लग सकता है। लेकिन रणबीर कपूर के प्रशंसकों के लिए यह अच्छी खबर है।

deepika pandukone shine film with ex-boyfriend ranbir kapoor- back to bollywood

बड़े पर्दे पर रणबीर और दीपिका की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। आखिरी बार ये दोनों फिल्म तमाशा में नजर आए थे। रणबीर और दीपिका ने जब फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ काम किया, तभी इनके बीच नजदीकियां बढ़ी और इनका रिश्ता देखते देखते प्यार में बदल गया। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। कुछ सालों में इनका ब्रेकअप हो गया।

deepika pandukone shine film with ex-boyfriend ranbir kapoor- back to bollywood

दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप के बाद प्रशंसकों को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि ये जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। लेकिन दीपिका और रणबीर के प्रशंसकों के लिए यह बात की खुशखबरी से कम नहीं है। जल्द ही रणबीर और दीपिका लव रंजन की फिल्म में बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में हैं। जबकि दीपिका उनके अपोजिट नजर आएंगी।

deepika pandukone shine film with ex-boyfriend ranbir kapoor- back to bollywood

खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2019 के मध्य से शुरू हो सकती है। दीपिका तब तक अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग भी पूरी कर लेंगी। बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई, जिसके बाद दीपवीर की शादी की रिसेप्शन पार्टियां भी दी गईं। शादी के बाद से ही ये जोड़ी सुर्खियों में छाई रहती है। दीपिका और रणबीर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: