Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्टर से मिला धोखा तो इन अभिनेत्रियों ने की बिजनेसमैन से शादी, कुछ छोड़ चुकी है बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री के बीच प्यार और शादी की खबरें लगभग हर रोज सुनने को मिलती है। कई अभिनेता और अभिनेत्री सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अलग हो जाते है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री के बीच प्यार और शादी की खबरें लगभग हर रोज सुनने को मिलती है। कई अभिनेता और अभिनेत्री सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अलग हो जाते है। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे, जिनका अफेयर बॉलीवुड अभिनेता के साथ था, लेकिन उससे अलग होने के बाद उन अभिनेत्रियों ने किसी बिजनेसमैन से शादी कर ली।


शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। शादी के बाद शिल्पा बॉलीवुड की फिल्मो से दूर होकर टीवी शो से जुड़ी हुई है। आपको बता दे कि शादी से पहले शिल्पा का अफेयर अक्षय कुमार के साथ था।

माधुरी दीक्षित

madhuri dixit and husband

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों मे शामिल की जाती है। इन्होने साल 1999 मे ही डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी की थी, लेकिन आपको बता दे कि इनकी शादी से पहले बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अनिल कपूर के साथ इनके अफेयर की खबरें मीडिया मे चर्चित थी।

रवीना टंडन

raveena-and-her-husband

रवीना टंडन और अक्षय कुमार का अफेयर इन दोनो की शादी से पहले मीडिया मे खूब चर्चित था, लेकिन अक्षय कुमार ने रवीना को धोखा दिया, और ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। बाद मे रवीना ने भी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: