अपने पति से बिना डरे सालो पुराने फ्रेंड के बाहो में दिखाई दी ये टीवी अभिनेत्री - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने पति से बिना डरे सालो पुराने फ्रेंड के बाहो में दिखाई दी ये टीवी अभिनेत्री

टीवी इन्डस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली सनाया ईरानी अपने पति से बहुत डरती है लेकिन वह डर नहीं जिसे आप समझ रहे हो। इनसे बेस्ट कपल तो पूरे टीवी इन्डस्ट्री में कही नहीं है सनाया और उनके पति मोहित सहगल को टीवी की सबसे बेस्ट जोड़ियों में गिना जाता है।

<-- ADVERTISEMENT -->


अपने पति से बिना डरे सालो पुराने फ्रेंड के बाहो में दिखाई दी सनाया ईरानी:-


टीवी इन्डस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली सनाया ईरानी अपने पति से बहुत डरती है लेकिन वह डर नहीं जिसे आप समझ रहे हो। इनसे बेस्ट कपल तो पूरे टीवी इन्डस्ट्री में कही नहीं है सनाया और उनके पति मोहित सहगल को टीवी की सबसे बेस्ट जोड़ियों में गिना जाता है। वह अपने फैन्स का हमेशा मनोरंजन करते है ये दोनों ही अपने फैन्स को खुश करने के लिए हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर करते है।



सीरियल इस प्यार को क्या नाम दू की फेमस जोड़ी सनाया और बरुन को भला कोई कैसे भूल सकता है। सनाया ने बरुन के साथ एक शो में काम किया है कही सालो बाद इनकी जोड़ी एक बार फिर से हमें देखने को मिली है जिसमें सनाया अपने पुराने फ्रेंड बरुन के साथ उनके बाहो में नजर आ रही है। ये दोनों ही बहुत लंबे समय बाद लोगों का मनोरंजन करने सोशल मीडिया के सामने आए है।

MUST READ



बरुन ने अपने अभिनय के शुरुआत सीरियल श्रद्धा से की थी। इसके बाद उन्हें इस प्यार को क्या नाम दू शो ने फेमस किया था। खबरों के मुताबिक सुनने में आया है की इस शो का दूसरा पार्ट इस साल रिलीज होने जा रहा है। फैन्स की डिमांड पर इस शो को एक बार फिर टीवी पर देखा जाएगा और बरुन सनाया की जोड़ी एक बार फिर से फैन्स को टीवी पर दिखाई देगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: