Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

8वें दिन 'उरी' ने कमाई के मामले में दी इन 4 बड़ी फिल्मों को मात, बनी 2019 की पहली सुपरहिट

8वें दिन 'उरी' ने कमाई के मामले में दी इन 4 बड़ी फिल्मों को मात, बनी 2019 की पहली सुपरहिट

<-- ADVERTISEMENT -->




विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। ये फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। राजी के बाद ये विक्की कौशल की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म होगी। वैसे साल 2019 की शुरुआत बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा। 'उरी' इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म बन गई है। ये फिल्म महज 8 दिनों के में 80 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इसी के साथ 8वें दिन कलेक्शन के मामले में फिल्म ने 4 फिल्मों को भी मात दे दी है।

जानिए विस्तार से -

uri

इन 4 फिल्मों को दी मात

पहले हफ्ते की कमाई की बात करे तो 'उरी' ने बहुत अच्छा बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने 4 बड़ी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'उरी' को बॉलीवुड के लिए जैकपॉट बताया। उन्होंने कहा की 'उरी' कलेक्शन के मामले में सोनू के टीटू की स्वीटी, राजी, स्त्री और बधाई हो जैसी फिल्मों से आगे निकल चुकी है।

कुछ ऐसा था इन फिल्मों का 8 दिनों का कलेक्शन


जहां 'उरी' ने 8 दिनों में 80 करोड़ रुपए कमा लिए है। वहीं सोनू के टीटू की स्वीटी ने 8 दिनों में 45.94 करोड़ रुपए कमाए थे। जबकि आलिया और विक्की की फिल्म राजी ने 8 दिनों में 56.59 करोड़ रुपए की कमाई की थी। स्त्री ने 8 दिनों में 60.39 करोड़ और बधाई हो ने 66.10 करोड़ की कमाई की थी। जबकि 'उरी' ने इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर लेगी 'उरी'

कमाई की रफ्तार को देखते हुए माना जा रहा है की फिल्म दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर लेगी। हालांकि देश के कई हिस्सों में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है। फिर भी कुछ हिस्सों में फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। बता दे इस फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपए है फिल्म भारत में 800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: