मणिकर्णिका: राष्ट्रपति ने देखी रानी लक्ष्मी बाई पर बनी फिल्म, कंगना रनौत को किया सम्मानित - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मणिकर्णिका: राष्ट्रपति ने देखी रानी लक्ष्मी बाई पर बनी फिल्म, कंगना रनौत को किया सम्मानित

Bollywood Manikarnika The Queen of Jhansi actress Kangna Ranaut felicited by President of India shri Ramnath Kovind. 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी

<-- ADVERTISEMENT -->



25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दिखाया गया और राष्ट्रपति ने फिल्म देखने के बाद कंगना को सम्मानित भी किया। बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन के सांस्कृतिक केंद्र में हुई। इस मौके पर फिल्म के कलाकार और अन्य कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

president ramnath kovind saw manikarnika and honoured kangna ranaut- back to bollywood

राष्ट्रपति ने फिल्म देखने के बाद कंगना रनौत का सम्मान भी किया। इस मौके पर सेंट्रल बोर्ड आफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन प्रसून जोशी, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी मौजूद थे। स्पेशल स्क्रीन के मौके पर कंगना रनौत काफी खुश नजर आईं। कंगना ने कहा कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई भारत का गौरव हैं और सही मायने में असली हीरो हैं।




president ramnath kovind saw manikarnika and honoured kangna ranaut- back to bollywood

कंगना ने कहा- हमारी पूरी टीम इस फिल्म को देश के सामने प्रस्तुत करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। इस फिल्म में लोगों को रानी लक्ष्मीबाई के साहस और शौर्य की झलक देखने को मिलेगी, जिन्होंने भारत के पहले स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई लड़ी। बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में हैं। अंकिता लोखंडे फिल्म में झलकारी भाई के रूप में नजर आएंगी।

president ramnath kovind saw manikarnika and honoured kangna ranaut- back to bollywood

फिल्म को लेकर करणी सेना काफी बवाल कर रही है। करणी सेना ने फिल्म को रिलीज ना करने की मांग की है। करणी सेना के विवाद के बाद कंगना ने साफ-साफ कह दिया है कि अगर मुझे या मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं तो मैं एक-एक को बर्बाद कर दूंगी। कंगना की धमकी के जवाब में करणी सेना ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर कंगना हमें ऐसे धमकी देती हैं तो उन्हें मुंबई में आसानी से चलने नहीं देंगे।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: