'Ek Villain Returns' की उलझी सी कहानी में हैं गजब के ट्विस्ट, ट्रेलर देख नही पता कर पाएंगे कौन हीरो, कौन विलेन? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Ek Villain Returns' की उलझी सी कहानी में हैं गजब के ट्विस्ट, ट्रेलर देख नही पता कर पाएंगे कौन हीरो, कौन विलेन?


<-- ADVERTISEMENT -->



जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म एक्शन और जबरदस्त ट्विस्ट से भरपूर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) दमदार का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. ट्रेलर को देखने के बाद कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि फिल्म में कौन हीरो है और कौन विलेन है?

साथ ही फिल्म में पुरानी ‘एक विलेन’ (Ek Villain) के कुछ आइकोनिक सीन्स को भी दोहराया गया है, जिसको देखने के बाद दर्शकों की पुरानी फिल्म की यादें भी ताजा हो जाती हैं. साथ ही ट्रेलर की शुरुआत राकेश महाडकर यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के चेहरे की फोटो को पुलिस हेडक्वार्टर में दिखाते हुए होती है.

इसके बाद कहानी इन चारों स्टार्स पर आती हैं, जिसके बाद इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल हो जाता है कि इन सभी में से असली विलेन कौन हैं, जो बार-बार मास्क में नजर आ रहा है? वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म को देखने के लिए लोगों की उत्सुकता भी बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें: 'वो मेरे मामा जी...', सबके सामने Akshay Kumar ने बताया Karan Johar के साथ अपना रिश्ता; आज तक रहा छुपा


साथ ही ट्रेलर की शुरुआत में एक डिस्क्लेमर भी आता है, जिसमें बताया जाता है कि एक ऐसा ही विलेन शहर में चर्चे में है. उसके अपराध के पैटर्न में औरतों को मारना शामिल है, जिनका एकतरफा प्रेमियों के साथ कोई कनेक्शन है. ट्रेलर में दिखाए गए इस कंफ्यूज से बचने के लिए आप सभी को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा.

ये फिल्म इस महीने 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस ट्रेलर को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब हैंडल पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और टी-सीरीज द्वारा की इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. साथ ही फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है.

यह भी पढ़ें: 'हत्यारों पर भी मुस्लिम सजा थोंपे', कन्हैयालाल की हत्या पर सिंगर Lucky Ali ने मांगा ऐसा इंसाफ



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: